खूबसूरती के मामले में उर्फी जावेद और ईशा गुप्ता को टक्कर देती है ये भोजपुरी अभिनेत्री
भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला


भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला खूबसूरती के मामले कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. सोशल मीडिया पर नम्रता काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए आए दिन तस्वीरें साझा करतीं रहती हैं. नम्रता की बात करें तो उनकी बोल्ड अदाओं से फैंस उनसे ज्यादा जुड़े रहते हैं. अभिनेत्री के इंस्टाग्राम बोल्ड और हॉट तस्वीरें भरी पड़ी हैं.



नम्रता मल्ला के स्टाइल और ग्लैमर की बात करें तो वह उर्फी जावेद और बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को कड़ी टक्कर देती हैं. ऐसा हम खुद नहीं बल्कि उनकी तस्वीरें बयां कर रही हैं. आइए देखें उनकी बोल्ड तस्वीरें
...



भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. अपनी बोल्ड अदाओं से सोशल मीडिया फैंस को नम्रता दीवाना बना रखा है.



बोल्ड तस्वीरों के इंटरनेट पर आते ही ऑटोमैटिक पारा बढ़ जाता है. उनकी हर एक अदा पर उनके फैंस पागल है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर नम्रता मल्ला की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनके 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.



सोशल मीडिया पर नम्रता की हर तस्वीर और वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाती है. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं. वहीं, फैंस को नम्रता का स्टाइल भी काफी पसंद है. इस खूबसूरत भोजपुरी एक्ट्रेस की तुलना उर्फी जावेद से की जाती है. इसके अलावा वो बोल्डनेस में भी किसी से पीछे नहीं हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें