विरोध के बाद भी रणवीर और आलिया की फिल्म  'ब्रह्मास्त्र' तोड़े रेकॉर्ड, की इतनी कमाई
रणबीर-आलिया की फिल्म ब्र्ह्मास्त्र


डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' काफी विरोध के बाद 9 सितंबर को थिएटर्स में लग चुकी है. इस फिल्म का लोगों को सालों से इंतजार था. विरोध-प्रदर्शन के बावजूद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से बॉलीवुड में सन्नाटा छाया है.  ऐसे में अयान मुखर्जी की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. पहले 3 दिन में ही 'ब्रह्मास्त्र' ने हिंदी भाषा में 112.20 करोड़ का कारोबार कर लिया था. भारत में फिल्म ने 124.49 करोड़ रुपये और वर्ल्डवाइड लगभग 226.75 करोड़ का कारोबार कर लिया.


रणबीर-आलिया की फिल्म 'ब्र्ह्मास्त्र' शुरुआत से ही विवादों में रही है बावजूद इसके फिल्म के कलेक्शन को देखा जाए तो वो काफी शानदार रहा है. फिल्म ने कुछ ही दिनों में कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए हैं.  

बंपर कमाई एक ही दिन में
एक दिन में ताबड़तोड़ कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' पहले नंबर है जिसने ओपनिंग डे पर 53.35 करोड़ का कारोबार किया था. इस लिस्ट में 'ब्रह्मास्त्र' ने 8वें नंबर पर अपनी जगह बना ली है. इस फिल्म ने पहले दिन 41.20 करोड़ का कारोबार किया.

टॉप ओपनिंग वीकेंड
'ब्रह्मास्त्र' की पहले 3 दिन की कमाई ने बॉलीवुड की टॉप लीग में जगह दिला दी है. इस साल पहले वीकेंड के रिकॉर्ड में 'केजीएफ 2' 380.15 करोड़ का कारोबार करके पहले नंबर पर है तो वहीं, 'ब्रह्मास्त्र' इस मामले में 124. 49 करोड़ कमाकर तीसरे नंबर पर है. वहीं, राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' ने 324 करोड़ कमाकर दूसरे नंबर पर है.

बॉलीवुड की साउथ में बंपर कमाई
साउथ से 'ब्रह्मास्त्र' ने अपने वीकेंड में 34.70 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. कर्नाटक में फिल्म ने 8.5 करोड़ रुपये जुटाए. आंध्र प्रदेश/ तेलंगाना में 19.2 करोड़, तमिलनाडप से 5.3 करोड़ और केरल से फिल्म ने 1.65 करोड़ का कारोबार किया.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें