फिल्म ब्रह्मास्त्र ने पांच दिन में की 5 करोड़ की कमाई, विरोध के बाद बना नया रिकॉर्ड
रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र


रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र के जबरदस्त विरोध के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया है. विरोध के बाद फिल्म ने कमाई के सारे रेकॉर्ड तोड़ दिया है. गौरतलब है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ब्रह्मास्त्र ने रिलीज के पांच दिन बाद ही वर्ल्ड वाइड 200 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिलहाल फिल्म को लेकर दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही थी.

फिल्म की सफलता पर पूरी टीम बेहद उत्साहित है. फिल्म मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट को लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की है. फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने जानकारी दी है कि ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 दिसंबर, 2025 तक रिलीज होगी. हालांकि उन्होंने कन्फर्म डेट नहीं बताई है.

अयान ने कहा कि हमारा टारगेट है कि ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 को हम तीन सालों में बनाकर रिलीज कर दें. उन्होंने कि इस टारगेट को मैच कर पाना हमारे लिए मुश्किल होगा, क्योंकि पार्ट वन बनाने में हमें काफी वक्त लगा. हालांकि अब हमने सीख लिया है कि ऐसी फिल्में कैसे बनाई जाती हैं.

गौरतलब है कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा नागार्जुन, डिम्पल कपाड़िया और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म को करण जौहर, रणबीर कपूर, अपूर्व मेहता और नामित मुखर्जी ने संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में 9 सितंबर को रिलीज हो चुकी है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

फिल्म ब्रह्मास्त्र ने पांच दिन में की 5 करोड़ की कमाई, विरोध के बाद बना नया रिकॉर्ड

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......