कंगना ने लिया अजय पर यू-टर्न, पहले इल्ज़ाम फिर की तारीफ़
कंगना ने अजय देवगन की बॉलीवुड बोनहोमी पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि वह कभी भी उनकी फिल्म का प्रचार नहीं करते हैं


लखनऊ:-कंगना रनौत अक्सर बॉलीवुड के दिग्गजों के खिलाफ अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं।धाकड़ का प्रचार करतेहुए, कंगना ने अजय देवगन की बॉलीवुड बोनहोमी पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि वह कभी भी उनकी फिल्म का प्रचार नहीं करते हैं।लेकिन अब कंगना के बयानो को देखकर ऐसा लगता है कि उन्होंने यू-टर्न ले लिया है क्योंकि उन्होंने अहमदाबाद में 4-स्क्रीनमल्टीप्लेक्स चेन खोलने के लिए सिंघम अभिनेता की सराहना की है।  

इससे पहले कंगना ब्रह्मास्त्र को लेकर भी रणबीर और आलिया पर हमलावर रही थीं उन्होंने अपने ही स्टाइल में ब्रह्मास्त्र की समीक्षा की थी,कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सबसे पहले करण जौहर को फटकार लगाई थी।  अभिनेता ने लिखा, "करण जौहर जैसे लोगों से उनके आचरण के लिए पूछताछ की जानी चाहिए। उन्हें अपनी फिल्मों की स्क्रिप्ट से ज्यादा हर किसी की सेक्स लाइफ में दिलचस्पी है।

  करण पर वार करते हुए कहा कंगना ने कहा की वह स्वयं समीक्षा, सितारे, और नकली संग्रह संख्या और टिकट खरीदता है।  कंगना ने फ़िल्म पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार ब्रह्मास्त्र ने हिंदू धर्म और दक्षिण पंथियों को खुश करने की कोशिश की है। 

अधिक मनोरंजन की खबरें

 कंगना ने लिया अजय पर यू-टर्न, पहले इल्ज़ाम फिर की तारीफ़

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......