अमीषा पटेल का बिकनी वीडियो वायरल, 46 की उम्र में भी बोल्डनेस की पार की हदें!
अमीषा पटेल


बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों बहरीन में छुट्टियां मना रही हैं.  दौरान वहां कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. वीडियो में अमीषा पटेल बिकनी में बेहद हॉट नजर आ रही हैं. इस वीडियो को काफी करीब से बनाया गया है. अमीषा पटेल का ये वीडियो इंटरनेट पर आग तरह वायरल हो रहा है. 



अमीषा पटेल ने जब इंडस्ट्री में कदम रखा था तब वह मासूम और उनके चेहरे पर क्यूटनेस देखने को मिलती थी, लेकिन आज उनके बिकनी वीडियो को देखकर लोगों ने अपना चैन वैन सब खो दिया होगा. अभिनेत्री ने वायरल हो रहे वीडियो में टू पीस बिकिनी में पोज देते नजर आ रही हैं.



अभिनेत्री ने जैसे ही अपना बिकनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. कुछ ही घंटों के अंदर वह तेजी से वायरल होने लगा. अब हर तरफ उनके हॉट लुक की चर्चा हो रही है. अमीषा के वीडियो को देखकर लोग पागल हो रहे हैं. अमीषा के वीडियो पर लोग लाइक और कमेंट करते नहीं थक रहे हैं.


बता दें, अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अक्सर वह कुछ ना कुछ इंटरनेट पर पोस्ट करती रहती हैं. इसी के चलते इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर उनके 45 मिलियन फॉलोअर हैं तो वहीं ट्विटर पर उनके 50 लाख फॉलोअर्स हैं. अमीषा के बारे जाये तो उन्होंने दो हिट फिल्मे ग़दर और कहोना प्यार है की हैं.

आप भी देखें अमीषा का हॉट वीडियो...



(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

अमीषा पटेल का बिकनी वीडियो वायरल, 46 की उम्र में भी बोल्डनेस की पार की हदें!

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......