ड्रीम गर्ल-2 में दिखायी देंगे आयुष्मान और अनन्या
आयुष्मान और अनन्या की जोड़ी को विशेष रुप से प्रदर्शित किया गया था


लखनऊ:-आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ड्रीम गर्ल 2 में अभिनय करेंगे, जो इसी नाम की बॉलीवुड रोमांस-कॉमेडी की अगली कड़ी है, जो2019 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म की घोषणा शुक्रवार को सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक मज़ेदार वीडियो के माध्यम से की गई थी,जिसमें फिल्म की मुख्य भूमिका निभा रहे कलाकारों के बारे में जानकारी दी गई थी। इस वीडीयो में आयुष्मान और अनन्या की जोड़ी को विशेष रुप से प्रदर्शित किया गया था,पूरी स्टार कास्ट का भी खुलासा हो गया है।

ड्रीम गर्ल 2, 29 जून 2023 को ईद के दिन रिलीज़ होगी,दिलचस्प बात यह है कि ड्रीम गर्ल 2 सिनेमा हॉल में सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 के साथ टकराती हुई नज़र आएगी।ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना एक बार फिर मुख्य भूमिका निभाएंगे।  पहली फिल्म के रिटर्निंग कास्ट सदस्य अन्नू कपूर, मनजोत सिंह, विजय राज और अभिषेक बनर्जी हैं।  नए कलाकारों में राजपालयादव, असरानी, ​​सीमा पाहवा और परेश रावल हैं।  राज शांडिल्य ड्रीम गर्ल 2 का लेखन और निर्देशन करेंगे।

मूवी अनाउंसमेंट वीडियो में, आयुष्मान और ड्रीम गर्ल 2 के निर्माता 'बॉयकॉट' संस्कृति पर कटाक्ष करते हुए दिखायी दे रहे हैं जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।


अधिक मनोरंजन की खबरें