करण ने ट्रोल करने वालों को दिया
करण ने बड़ी ही चालाकी से इसका जवाब देते हुए कहा की गुरु वास्तविक दुनिया में किसी भी अन्य व्यक्ति की तरह रह रहे हैं


लखनऊ:-09 सितंबर को ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद से, प्रशंसकों में एस्ट्रावर्स के बारे में जानने के लिए काफ़ी उत्सुकता है।  अयानमुखर्जी द्वारा निर्देशित, ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं।  मिली-जुली समीक्षा वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है।  लेकिन इसके बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है, तब भीनेटिज़न्स फिल्म की कहानी और कथानक के ट्विस्ट पर सवाल उठा रहे हैं।

ब्रह्मास्त्र के तर्क पर सवाल उठाने के लिए रविवार को एक नेटिजन ने सोशल मीडिया का सहारा लिया।  उन्होंने अमिताभ बच्चन केचरित्र, गुरु का उदाहरण दिया और ट्वीट किया: "मुझे बताओ कि आश्रम गुप्त कैसे है यदि आश्रम का पता गूगल मैप्स पर है तो? इस तर्कके लिए फिल्म ने 300 करोड़ कमाए हैं? यही भारतीय रचनात्मकता है?"

करण ने दिया जवाब 

करण ने बड़ी ही चालाकी से इसका जवाब देते हुए कहा की गुरु वास्तविक दुनिया में किसी भी अन्य व्यक्ति की तरह रह रहे हैं ... कोई नहीं जानता कि वह ब्रह्मांश के नेता हैं और उनका अस्त्रों का घर है ... इसलिए वास्तविक दुनिया में उनके नाम के साथ उनका पतानिश्चित रूप से गूगल मैप्स पर है


अधिक मनोरंजन की खबरें