कंगना ने शेयर की बचपन की तस्वीरें, हेयर स्टाइल की वजह से लोग इंदिरा गांधी बुलाते थे
अभिनेत्री कंगना रनौत


नई दिल्ली : अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी बचपन की यादों को लोगों के साथ साझा किया है. कंगना ने अपनी बचपन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस दौरान अभिनेत्री ने इंस्टा स्टोरी पर पहली तस्वीर साझा करते हुए लिखा-बचपन में मेरे कई रिश्तेदार मुझे इंदिरा गांधी कहते थे क्योंकि मेरे बाल इंदिरा गांधी जैसे थे.' इसके साथ ही कंगना ने #इमरजेंसी का भी यूज किया है. फिलहाल कंगना इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

वहीं, कंगना ने बचपन की अपनी दूसरी तस्वीर के कैप्शन में लिखा-' मैंने बचपन में भी किसी का हेयरस्टाइल फॉलो नहीं किया. मैं गांव के बार्बर के पास जाती थी और जो हेयरकट मुझे पसंद आता था मैं करवा लेती थी. मुझे हमेशा छोटे बाल पसंद आते थे. जिस कारण मेरे कई अंकल मुझे इंदिरा गांधी बुलाते थे.'

कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उल्लेखनीय है कि फिल्म राजनीतिक ड्रामा पर आधारित होगी. फिल्म में अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण, श्रेयस तलपड़े अटल बिहारी बाजपेयी, महिमा चौधरी लेखिका पुपुल जयकर और मिलिंद सोमन सैम मानेकशॉ के किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म इंदिरा गांधी के प्रधानमंत्रित्वकाल में देश पर लगे आपातकाल पर आधारित है. कंगना इस फिल्म में अभिनय और निर्देशन के अलावा इसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

कंगना ने शेयर की बचपन की तस्वीरें, हेयर स्टाइल की वजह से लोग इंदिरा गांधी बुलाते थे

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......