कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, 42 दिन बाद एम्स ली अंतिम सांस
मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन


नई दिल्ली : मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है. 42 दिनों से उनका इलाज दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में चल रहा था. गौरतलब 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट  दौरान हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान बीच-बीच में उनके ठीक होने की भी बातें सामने आ रही थी, लेकिन आज वह हम लोगों के बीच नहीं रहे.

बता दें कि राजू श्रीवास्तव के फैंस उनके ठीक होने के लिए दुआ कर रहे थे. लोगों को उम्मीद थी काफी समय से उनका इलाज चल रहा है तो वह अब जरूर ठीक हो जायेंगे, लेकिन आज अचानक से उनके निधन की शॉकिंग खबर ने सबको हैरान कर दिया. राजू के निधन के बाद बॉलीवुड और टीवी गलियारों में मातम पसरा हुआ है. किसी को भी इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा. सोशल मीडिया पर नम आंखों से फैंस और सेलेब्स कॉमेडियन को याद कर रहे हैं. उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

हमेशा चेहरे पर रहती थी मुस्कान
राजू श्रीवास्तव को जब कभी आपने देखा होगा उनके चेहरे पर हमेशा हंसी बरकरार रहती थी. टीवी स्क्रीन हो या सोशल मीडिया अकाउंट, अपने शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर की बदौलत करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले राजू का यूं अलविदा कह जाना शॉकिंग है. ऐसे शख्सियत की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कमी अब शायद कोई नहीं कर पाएगा.

कॉमेडी शो से राजू को मिली पहचान
राजू श्रीवास्तव ने कई फिल्मों और शोज में काम किया था. रियलिटी शोज में भी राजू श्रीवास्तव नजर आ चुके हैं, लेकिन असल में उन्हें पहचान कॉमेडी शो The Great Indian Laughter Challenge से मिली. इस शो सफलता मिलने के बाद राजू ने कभी मुड़कर नहीं देखा. राजू श्रीवास्तव एक्टर, कॉमेडियन होने के साथ साथ नेता भी थे. वे बीजेपी के समर्थन कभी कभी विपक्षी पार्टियों को लेकर तंज कसा करते थे.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें