एक्ट्रेस का खुलासा खूबसूरत दिखने के लिए खरीदी थी 50 हजार की क्रीम, हुआ था पछतावा
मशहूर अदाकारा तब्बू


नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री हमेशा अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. इसके लिए वह काफी पैसे भी खर्च करती हैं. एक जानी मानी अभिनेत्री ने खूबसूरत दिखने के लिए 50 हजार रुपये खर्च किये हैं. अभिनेत्री ने इतने सारे रुपए से सिर्फ एक फेस क्रीम खरीदी. हालांकि, एक्ट्रेस ने इस क्रीम को दोबारा ना खरीदना ही बेहतर समझा.

बता दें कि मशहूर अदाकारा तब्बू ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि एक बार उन्होंने बातों में आकर 50 हजार की फेस क्रीम खरीद ली थी. जिसका बाद में उन्हें पछतावा भी हुआ. तब्बू बॉलीवुड की कमाल की एक्ट्रेस में से एक है कई सालों से वो बॉलीवुड में काम कर रही हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में तब्बू का करियर 3 दशकों से अधिक का रहा है. 

मेकअप आर्टिस्ट ने किया था सजेस्ट
तब्बू ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खूबसूरती पर बात करते हुए एक इंसिडेंट को शेयर किया है. एक्ट्रेस बताया कि उनकी ब्यूटी का कोई सीक्रेट नहीं है. एक बार मेरी मेकअप आर्टिस्ट मिथाली ने मुझे 50 हजार की क्रीम लेने का सलाह दी थी. उसके कहने पर मैंने एक बार तो खरीद ली लेकिन अब नहीं खरीदूंगी. एक्ट्रेस ने आगे कि मैं अपने चेहरे के लिए कुछ भी नहीं करती हैं लेकिन मैं सोचती हूं मैं अच्छी दिखूं. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें