उम्र 45 की और बोल्डनेस में नई अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं मल्लिका शेरावत
मल्लिका शेरावत


बॉलीवुड में बोल्ड एक्ट्रेस में मल्लिका शेरावत का नाम ज्यादा चर्चा में रहता है. मल्लिका 45 साल की जरूर हैं. लेकिन आज भी वह अपनी बोल्ड अवतार में बॉलीवुड की नई अभिनेत्रियों को टक्कर देने में पीछे नहीं है. इस उम्र में भी उनकी अदाएं उनके फैंस दीवाना बना रही हैं. सुर्खियों में बने रहने के लिए अभिनेत्री कुछ नया करती रहती हैं. 

बता दें कि बोल्ड अदाओं से मल्लिका सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं और हाल ही में उन्होंने एक बार फिर कुछ ऐसा ही किया है. उन्होंने  कुछ पूल वाली तस्वीरें शेयर की हैं जिसके बाद फैंस पर लाइक और कमेंट करते हुए नहीं थक रहे हैं. 

मल्लिका की हॉट फोटोज
मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड की कई फिल्में की हैं. जिनमें उन्होंने कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. लेकिन पिछले काफी समय से वो मनोरंजन में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. मल्लिका आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी बीच उनकी एक तस्वीर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है.

गोवा में कर रहीं चिल
मल्लिका शेरावत आए दिन अपने बोल्ड अंदाज के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं. इस दौरान भी उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही हैं. अपनी इन तस्वीरों में मल्लिका काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो गोवा में चिल करती नजर आ रही हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें