अरबपति शख्स ने मॉडल को एडल्ट फिल्म में काम करने के लिए ऑफर किया 7 करोड़
मॉडल रोमिना गचोय


एक मॉडल ने बताया कि उसे एक अरबपति शख्स ने एडल्ट फिल्म में काम करने के लिए करोड़ो का ऑफर दिया था. जिसे मॉडल ने ठुकरा दिया. रोमिना गचोय नाम की एक मॉडल उरुग्वे में रहती थी. रोमिना के इंस्टाग्राम पर 2 लाख 50 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. मॉडल यहां अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं.

मॉडल ने एक टीवी इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि उसने कभी भी कोई भी एडल्ट कंटेंट पोस्ट नहीं किया है. मॉडल ने बताया कि वह सिर्फ और सिर्फ ग्लैमरस कंटेंट ही पोस्ट करती हैं.

रोमिना ने कहा- एक शख्स ने उन्हें करोड़ों रुपए का ऑफर दिया था. यूरोप में अलग-अलग जगहों वे लोग वीडियो शूट करेंगे और उसे सिर्फ यूरोप में ही बेचेंगे. मॉडल ने दावा किया कि इसके लिए उन्हें करीब 7.7 करोड़ का ऑफर भी दिया गया था. लेकिन उन्हें यह मंजूर नहीं था. 

रोमिना ने आगे बात करते हुए कहा वे लोग बहुत ज्यादा पैसे ऑफर कर रहे थे, लेकिन इसकी वजह से मैं अपनी जिंदगी में होने वाले बदलावों के लिए मैं तैयार नहीं थी.

इससे पहले रोमिना के एक फैन ने उन्हें कतर ले जाकर मैच दिखाने का ऑफर दिया था. इस ट्रिप का पूरा खर्च उनका एक दोस्त उठाने वाला था. मॉडल ने कहा- वे लोग बहुत कुछ ऑफर करते रहते हैं, उन लोगों ने मुझे बहुत सारे पैसे ऑफर किए थे.

 रोमिना ने इस बात पर भी खुशी जताई है कि वह एक वेबसाइट पर कंटेंट पोस्ट करती हैं जिसे देखने के लिए लोग पैसे देते हैं. रोमिना ने पहले बताया था कि महीने में वह लगभग 5 लाख रुपए कमाती हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें