दृश्यम 2 एक्ट्रेस ने शेयर की टॉपलेस फोटो, सोशल मीडिया पर वायरल
अभिनेत्री श्रिया सरन


नई दिल्ली : अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म दृश्यम के पहले पार्ट ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. इसके बाद अब इसका पार्ट 2 अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. इस बीच फिल्म की एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसे देख फैंस अब और भी ज्यादा फिल्म को देखने के लिए उतावले हो गए हैं. एक्ट्रेस की ये टॉपलेस फोटोज इंटरनेट पर हंगामा मचा रही हैं.

श्रिया की टॉपलेस फोटोज
फिल्म 'दृश्यम'में लीड रोल करने वाली अभिनेत्री श्रिया सरन ने हाल ही में अपने लुक से सनसनी मचा दी है. उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें खिंचवाई हैं कि वो चर्चा का विषय ही बन गईं. हाल ही में Drishyam 2 का पोस्टर और रिकॉल वीडियो शेयर किया गया है और इसके बाद अब श्रिया सरन ने अपने टॉपलेस फोटोशूट की ये तस्वीरें शेयर की हैं.

एक्ट्रेस का लुक
फोटो में आप देख सकते हैं कि श्रिया सरन सिर्फ एक साड़ी से खुद को ढकती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है जो उन्हें और भी ज्यादा बोल्ड और दिलकश बना रहे हैं. श्रिया ने बैक साइड से पोज दिया है और कुछ तस्वीरें साइड से भी खिंचवाई हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए श्रिया ने लिखा- साड़ी में बस ऐसी लगती हूं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें