राजश्री प्रोडक्शन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ऊंचाई' का ट्रेलर जारी
फिल्म ऊंचाई के कलाकार


भारतीय सिनेमा के आठ दिग्गज कलाकारों के अभिनय से सजी राजश्री प्रोडक्शन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ऊंचाई' का ट्रेलर, जुहू पीवीआर थियेटर, मुम्बई में आयोजित एक भव्य समारोह में जारी कर दिया गया। इस अवसर पर फिल्म की कास्ट व क्रू में शामिल सभी सदस्य मौजूद थे। अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा अभिनीत इस फिल्म में, डैनी डेंगज़ोम्पा और नफ़ीसा अली सोढ़ी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

सूरज बड़जात्या के कुशल निर्देशन की झलक ट्रेलर में साफ दिखाई देती है। फिल्म की मूल कहानी दोस्ती पर आधारित है, जिसमें इमोशन, प्यार और इंस्पिरेशन देखने को मिलती है। फिल्म की टैगलाइन ‘दोस्ती ही उनकी प्रेरणा है’ है और ये बात फिल्म के ट्रेलर में साफ नजर आती है। ट्रेलर से पता चलता है कि अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेंगज़ोम्पा लंबे समय से दोस्त हैं। राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म निर्माण शैली से जुड़ी परम्पराओं को ध्यान में रखते हुए निर्देशक  निर्देशक सूरज बड़जात्या ने इस फिल्म के माध्यम से कुछ अलग हटकर संदेश देने का प्रयास किया है कि जहाँ रिश्तेदारी काम नहीं आती है वहाँ यारीदारी काम आती है। फिल्म के माध्यम से यह भी बताने का प्रयास किया गया है कि जब कोई इंसान अपने परिवार के सदस्यों से दूर किसी जगह पर रहता है तो उसके इर्दगिर्द रहने वाले ही उसके अपने होते हैं और विपरीत परिस्थितियों में काम आते हैं।

15 अगस्त 1947 को स्व ताराचंद बड़जात्या द्वारा स्थापित राजश्री प्रोडक्शन पिछले 75 सालों से फिल्म निर्माण व वितरण के क्षेत्र में क्रियाशील है और राजश्री प्रोडक्शन के 75वें साल के मौके पर खास कर आज़ादी के अमृत महोत्सव के कालखंड में फिल्म 'ऊंचाई' 11.11.22 को रिलीज हो रही है। कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या और अजित कुमार बड़जात्या द्वारा निर्मित, 'ऊंचाई' राजश्री प्रोडक्शन की 60वीं फिल्म है। इस फिल्म से निर्देशक सूरज बड़जात्या 7 सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। राजश्री प्रोडक्शन ने महावीर जैन फिल्म्स के महावीर जैन और बाउंडलेस मीडिया की नताशा मालपानी ओसवाल के साथ फिल्म का निर्माण किया है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

राजश्री प्रोडक्शन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ऊंचाई' का ट्रेलर जारी

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......