अभिनेता आमिर खान के करीबी के घर ईडी ने मारा छापा,  मिला डेढ़ करोड़ कैश
आमिर खान


कोलकाता : करोड़ों की नगदी बरामदगी के मामले में गत माह गिरफ्तार किये गये कोलकाता के गार्डन रीच इलाके के कारोबारी आमिर खान के एक और करीबी के घर तलाशी अभियान के दौरान बड़ी मात्रा में नगदी बरामद हुई है.


जानकारी के मुताबिक उल्टाडांगा में स्थित आमिर खान के करीबी के घर बुधवार देर शाम ईडी के अधिकारियों  मारा था.  इस दौरान अलमारी और अन्य जगहों से बड़ी मात्रा में नगदी बरामद हुई. गुरुवार तड़के तक रुपये गिनने का काम जारी था.

जिस कारोबारी के ईडी ने छापा ने मारा था उसका का नाम रमेश अग्रवाल है और ईडी के अधिकारियों ने उससे काफी देर तक पूछताछ की. घर से एक लैपटॉप और कई अन्य चीजें मिली हैं जिसे अधिकारियों ने जब्त कर लिया है.

गुरुवार सुबह 5:00 बजे के करीब ईडी के अधिकारी कार्रवाई समाप्त कर वापस लौटे हैं. दो ट्रॉली बैग में भरकर रुपये और अन्य सामानों को ले जाया गया है. परिवार के एक सदस्य रूमेन अग्रवाल को गिरफ्तार किया गया है. घर में इतने रुपये कहां से आए और क्यों रखे गए थे इस बारे में घर वालों ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया है. पता चला है कि ऑनलाइन ठगी और गेमिंग के मामले में ये लोग भी शामिल रहे हैं. कई महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद हुए हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें