सुजैन खान का जन्मदिन आज, बच्चों के साथ शेयर की फोटो
सुजैन खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपने दोनों बेटों के साथ प्यारी सी तस्वीर साझा की है।


फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान का आज जन्मदिन है। इस खास दिन पर सुजैन खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपने दोनों बेटों के साथ प्यारी सी तस्वीर साझा की है। इसके साथ ही सुजैन ने एक भावुक नोट भी लिखा है। 

सुजैन ने लिखा- ''मैं बड़ी होने से बहुत डरती हूं। मैं यंग ही अच्छी हूं, इसलिए मैं हमेशा नंबर गेम खेलती हूं। ये एक तरीका है यह सोचने का कि लाइफ अभी ही शुरू हुई है। इसलिए इस ट्रेन को नहीं रोकेंगे और एक मिनट के लिए भी नहीं बदलेंगे, जहां मैं हूं। लाइफ को थैंक्यू, मुझे वो बनाने के लिए जो मैं हूं। इसके अलावा रेहान और रिदान को भी थैंक्यू, जो आप दोनों ने मुझे हमेशा मां के रूप में चुना।''

सुजैन के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली सुजैन खान आज अपना 43 वां जन्मदिन मना रही हैं। सुजैन खान अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। सुजैन खान की साल 2000 में अभिनेता ऋतिक रोशन से शादी हुई थी। इस कपल के दो बच्चे रिहान और रिदान हैं लेकिन साल 2014 में ऋतिक और सुजैन का तलाक हो गया था। 

हालांकि, तलाक के बावजूद दोनों को अक्सर अपने बेटों के साथ छुट्टियां मनाते देखा जा  सकता है।  इन दिनों ऋतिक सबा आजाद को और सुजैन अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। दोनों अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें