प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर बेटी मालती के साथ वाली लगाई तस्वीर
प्रियंका चोपड़ा


ग्लोबर स्टार प्रियंका चोपड़ा अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के अलावा सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। फिलहाल एक्ट्रेस अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल को एडिट करने की वजह से लाइमलाइट में हैं। पीसी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की डिस्प्ले पिक्चर यानि डीपी चेंज की है, जिस पर उनके फैंस जमकर रिस्पॉन्ड कर रहे हैं।

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक नई डिस्प्ले पिक्चर लगाई है, जिसमें उनके साथ उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस भी हैं। फोटो में प्रियंका फर्श पर मालती मैरी को गोद में लिए बैठी हैं। ऊपर से क्लिक की गई तस्वीर में उनकी बेबी के चेहरे की हल्की झलक देखने को मिल रही है। तस्वीर में प्रियंका ने स्लीवलेस ब्राउन टॉप और ग्रे पैंट पहनी है, जबकि बेटी ने मल्टीकलर ड्रेस पहनी हुई है। प्रियंका अपनी लाडली को गोद में लिए हुए कैमरे की तरफ देख रही हैं जबकि उनकी बेटी उन्हें देख रही है।

इसके अलावा प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा भांजी मालती को गोद में लिए हुए एक स्विमिंग पूल के पास खड़े हैं। दोनों प्रियंका के लॉस एंजेलिस वाले घर पर नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, "माई हार्ट @सिद्धार्थ चोपड़ा 89।" इसके साथ ही उन्होंने दिल की इमोजी भी बनाई है।

प्रियंका चोपड़ा ने 2 दिसंबर 2018 को हॉलीवुड स्टार निक जोनस के साथ शादी की थी। शादी के करीब 4 साल बाद प्रियंका सरोगेसी से बेटी की मां बनी हैं। उनके वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही हॉलीवुड की फिल्म 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' में नजर आएंगी। बॉलीवुड में वह फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाली हैं।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें