तमिल फिल्म चंद्रमुखी के सीक्वल में नजर आएंगी कंगना रनौत
कंगना रनौत


फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत जल्द ही तमिल फिल्म चंद्रमुखी के सीक्वल में नजर आने वाली हैं। वहीं अब उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इसकी जानकारी खुद कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिये फैंस को दी है।
 
यह फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई रजनीकांत अभिनीत हॉरर -कॉमेडी फिल्म 'चंद्रमुखी' का सीक्वल होगी। फिल्म में कंगना डांसर चंद्रमुखी का रोल निभाएंगी। फिल्म में कंगना के अपोजिट अभिनेता व निर्देशक राघव लॉरेंस लीड रोल में नजर आयेंगे। सन पिक्चर्स के बैनर तले निर्माता कलानिधि मारन इस फिल्म का निर्माण करेंगे।

गौरतलब है कि साल 2005 में रिलीज हुई चंद्रमुखी में रजनीकांत के साथ, ज्योतिका, नयनतारा, नसर, वादिवेलु आदि लोगों ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं थी। सुपरस्टार रजनीकांत और ज्योतिका स्टारर फिल्म चंद्रमुखी मॉलीवुड सुपरस्टार मोहनलाल की ब्लॉकबस्टर फिल्म मनिचित्रथाजु की आधिकारिक तमिल रीमेक थी।

इस फिल्म को मलयालम और तमिल सिने दर्शकों से बेपनाह प्यार मिला था। जिसके बाद इस फिल्म को कई भाषाओं में भी रीक्रिएट किया गया था। हिंदी में ये फिल्म भूल भुलैया के नाम से रीमेक की गई थी। जिसमें सुपरस्टार अक्षय कुमार और विद्या बालन ने लीड रोल प्ले किया था। अब इसी फिल्म के सीक्वल को राघव लॉरेंस लेकर आ रहे हैं। हालांकि इसे वो खुद डायरेक्ट नहीं करेंगे। फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी वी वासु संभाल रहे हैं।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें