बिग बॉस 16 : शो से बाहर हुए अब्दू रोजिक, दोस्तों के गले मिलकर फूट-फूटकर रोए
बिग बॉस 16 से अब्दू रोजिक बाहर


नई दिल्ली : सलमान खान के शो बिग बॉस 16 के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक शो से बाहर हो गए हैं. शो के नए प्रोमो में अब्दू को बिग बॉस के घर को अलविदा कहते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसके बाद फैंस शॉक्ड हो गए है और कुछ की आंखे नम हो गई है. अब्दू के घर से बेघर होने की खबर से फैंस शॉक्ड में हैं. सभी की इच्छा ये जानने की है कि बिग बॉस ने क्यों अब्दू को  घर से बाहर किया है.


शो से बाहर हुए अब्दू रोजिक?
बिग बॉस 16 के नए प्रोमो में बिग बॉस अब्दू को घर से बाहर आने के लिए कहते दिख रहे हैं. बिग बॉस अब्दू से कहते हैं- अब्दू आप घरवालों से विदा होकर घर से बाहर आ जाएं. बिग बॉस के इस फैसले को सुनकर सभी कंटेस्टेंट्स हैरान रह जाते हैं. इतना ही अब्दू रोजिक अपने दोस्तों से गले मिलते हुए फूट-फूटकर रोते दिख रहे हैं.

शो का प्रोमो को देख हर कोई शॉक्ड और दुखी है और अब्दू के फैंस उन्हें शो में लाने की मांग कर रहे हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर अब्दू ट्रेंड करने लगे हैं. हर कोई ये जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर अब्दू को बिग बॉस से बाहर क्यों किया गया है. अब बिग बॉस ने सबके चहेते अब्दू को शो से बाहर क्यों किया, ये तो आपको आज का एपिसोड ऑन एयर होने के बाद पता चल ही जाएगा.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें