अभिनेता कार्तिक आर्यन ने शेयर की गुजराती थाली की झलक
फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन


फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्मों की वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन इन सब के बीच वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को जानकारी दी थी कि वो इन दिनों गुजरात के वडोदरा शहर में हैं, जहां वे गुजराती कल्चर का जमकर आनंद उठा रहे हैं।

कार्तिक आर्यन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कार्तिक अपने सामने टेबल पर रखी दो गुजराती थालियों की ओर इशारा करते हुए दिख रहे हैं, जो कई सारे लजीज पकवानों से भरी हुई हैं। थाली का साइज इतना बड़ा है कि एक्टर खुद भी इसे हाथ लगाने से डर रहे हैं क्योंकि कार्तिक ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- "हाथ नहीं लगा रहा, सिर्फ देख रहा हूं।"

कार्तिक के इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कार्तिक की इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा-'मुझे भी चाहिए शहजादा!' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा-'बस डाइट पर रहिये और खुश रहिये!' कार्तिक आर्यन के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे जल्द ही अभिनेत्री कृति सेनन के साथ फिल्म 'शहजादा' और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में अभिनय करते नजर आयेंगे।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने शेयर की गुजराती थाली की झलक

नेटफ्लिक्स ने रिलीज की डॉक्यू-सीरीज 'द रोमांटिक्स' के ट्रेलर को, 35 सेलेब्रिटीज की सुनाई देंगी आवाजें ..

नेटफ्लिक्स ने बुधवार को अपनी चार-भाग वाली डॉक्यू-सीरीज द रोमांटिक्स के ट्रेलर को रिलीज किया। श्रृंखला को फिल्म ......