तुनिषा शर्मा सुसाइड केस : बॉयफ्रेंड शीजान खान ने कहा- 'धर्म की वजह से तोड़ा था रिलेशन'!
अभिनेत्री तुनिषा शर्मा और बॉयफ्रेंड जीशान खान


टीवी कलाकार तुनिषा शर्मा (20) की संदिग्ध हालात में मौत होने के मामले में एक बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। मामले में गिरफ्तार तुनिषा के बॉयफ्रेंड जीशान खान ने पुलिस की पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है। सूत्रों का मुताबिक, शीजान मोहम्मद खान ने कबूल किया है कि वह और तुनिषा एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। शीजान खान ने पूछताछ में बताया कि दोनों अलग-अलग धर्म से संबंध रखते थे और उनकी उम्र में भी बड़ा अंतर था। इसी वजह से उसने तुनिषा शर्मा से ब्रेकअप किया था। 


इतना ही नहीं शीजान ने यह भी बताया है कि सुसाइड करने से कुछ दिनों पहले भी तुनिषा ने खुद को खत्म करने की कोशिश की थी, लेकिन उसने उस वक्त उसे बचा लिया था। उसने बताया कि इस बारे में उसने तुनिषा की मां को भी बताया था। हालांकि तुनिषा शर्मा के परिवार के लोग शीजान के इस बयान पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। उनका कहना है कि शीजान केस से बचने के लिए उम्र और धर्म की दुहाई दे रहा है।

मां वनिता शर्मा शीजान ने कहा कि शीजान ने तुनिषा को धोखा दिया, वह किसी और लड़की के साथ शामिल था, लेकिन उसके बावजूद वह तुनिषा के साथ था। शीजान को बख्शा नहीं जाना चाहिए, उसे सजा मिलनी चाहिए। शीजान पहले उसके साथ रिश्ते में आया, शादी का वादा किया और फिर उसे धोखा दिया। शीजान ने 3-4 महीने तक मेरी बेटी का इस्तेमाल किया।

टीवी सीरियल अलीबाबा की अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने शनिवार को टीवी सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में पुलिस ने सह कलाकार शीजान खान को गिरफ्तार किया है। पुलिस इस मामले में सह कलाकारों और सेट पर काम करने वालों से भी लगातार पूछताछ कर रही है। हालांकि, पुलिस ने लव जिहाद के एंगल को सिरे से खारिज किया है। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक तुनिषा को ब्लैकमेल किए जाने का भी कोई एंगल सामने नहीं आया है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस : बॉयफ्रेंड शीजान खान ने कहा- 'धर्म की वजह से तोड़ा था रिलेशन'!

नेटफ्लिक्स ने रिलीज की डॉक्यू-सीरीज 'द रोमांटिक्स' के ट्रेलर को, 35 सेलेब्रिटीज की सुनाई देंगी आवाजें ..

नेटफ्लिक्स ने बुधवार को अपनी चार-भाग वाली डॉक्यू-सीरीज द रोमांटिक्स के ट्रेलर को रिलीज किया। श्रृंखला को फिल्म ......