निया शर्मा ने समंदर से निकलकर दिखाया बोल्ड अवतार, फैंस के उड़ गए
टीवी कलाकार निया शर्मा


टीवी कलाकार निया शर्मा अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. निया आये दिन बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. निया की तस्वीरों को देखकर उनके फैंस की धड़कने बढ़ जाती है. अभिनेत्री ने अभी हाल ही में कैमरे के सामने ब्लैक मोनोकिनी पहनकर समंदर से बाहर निकलते हुए ऐसी फोटो शेयर की है जो इंटरनेट का पारा बढ़ा रही है.

बता दें कि इस फोटो में निया कैमरे के सामने अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. निया के इस रूप को देखकर उनके फैंस की आंखे फटी की फटी रह गई है. इस फोटो में निया शर्मा मोनोकिनी पहने समंदर से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं. तस्वीर में जहां तक आपकी नजर जा रही है वहां तक समंदर नजर आ रहा है. जो एक्ट्रेस के लुक और फोटो को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है.

लगाया हॉटनेस का तड़का
इस फोटो को निया शर्मा ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो फोटो तेजी से वायरल होने लगी. एक्ट्रेस इस फोटो में ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने दिखीं. निया की ये मोनोकिनी इतनी ज्यादा डीपनेक है कि कैमरे में सब कुछ कैद हो गया. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस लाइट मेकअप में दिखीं. साथ ही बालों को ओपन किया और ब्लैक कलर के गॉगल्स लगाए नजर आईं.



अधिक मनोरंजन की खबरें

निया शर्मा ने समंदर से निकलकर दिखाया बोल्ड अवतार, फैंस के उड़ गए

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......