अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर लांच की आनंद पंडित की फिल्म 'अंडरवर्ल्ड का कब्जा' का ट्रेलर
अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा


आनंद पंडित हिंदी सिनेमा जगत के बाद साऊथ इंडस्ट्री में एंट्री कर ली है। अपनी आगामी फिल्म  'अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा' के माध्यम से वह साउथ इंडस्ट्री में प्रवेश करने जा रहे हैं। अपने रोमांचक टीज़र और शानदार सॉन्ग्स के साथ, फिल्म में उपेंद्र और किच्चा सुदीप को एक साथ देखने के लिए दर्शकों के बीच उत्साह की लहर दौड़ गई है।

अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा फिल्म के हाई-वोल्टेज ट्रेलर में एक्शन और दमदार डायलॉग्स की भरमार है, जिसे आज बॉलीवुड के शहंशाह महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर लॉन्च किया। फिल्म को श्री सिद्धेश्वर एंटरप्राइज़ और अलंकार पांडियन के सहयोग से आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित किया गया है, जिसका निर्देशन आर. चंद्रू ने किया है

उपेंद्र ने इस फिल्म में काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, "फिल्म की कहानी ने मुझे अर्केश्वरा के जीवन से बहुत प्रभावित किया, जिसे सुनकर मैंने इस पीरियड ड्रामा में शामिल होने का फैसला किया। मेरा मानना है कि एक्शन से भरपूर इस फिल्म का निर्देशन करने के लिए आर. चंद्रू से बेहतर और कोई हो ही नहीं सकता था। फिल्म में अर्केश्वरा का किरदार निभाने और इसे दर्शकों के सामने लाने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ।"

श्रिया सरन ने कहा, "अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा में उपेंद्र, किच्चा सुदीप जैसे प्रतिभाशाली कलाकार अभिनय कर रहे हैं और साथ ही यह जानते हुए कि फिल्म का निर्देशन आर. चंद्रू ने किया है, किसी भी अभिनेत्री के लिए इतनी भव्य फिल्म से जुड़ना किसी सपने के समान ही है। मैं शब्दों में अपनी खुशी बयां नहीं कर सकती कि मुझे अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा जैसी फिल्म में काम करने का मौका मिला। मैं दर्शकों को आश्वस्त करना चाहती हूँ कि वे इस फिल्म को उतना ही पसंद करेंगे, जितना आनंद हमने इसमें काम करके लिया है।"

निर्देशक आर. चंद्रू ने कहा, "स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दिए जाने के समय ही मैंने तय कर लिया था कि इसके लिए किसे कास्ट करना है और यह मेरा सौभाग्य रहा कि वे सभी मुझे मिल गए। सच कहूँ, तो अंडरवर्ल्ड का कब्जा, उपेंद्र, श्रेया और किच्चा के बिना पूरी नहीं होती। उन्होंने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है, जिसे फिल्म के रिलीज़ होने के बाद हर कोई देख सकेगा।"


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 

अधिक मनोरंजन की खबरें