मिलिए साउथ फिल्मो की राइजिंग स्टार Sej Tarafder , लखनऊ में लांच हुआ हिंदी म्यूजिक एलबम जाने जिगर का पोस्ट
फाइल फोटो


लखनऊ। साउथ फिल्मो की राइजिंग स्टार सेज तरफदार( Sej Tarafder )आज राजधानी लखनऊ में थी वो यहाँ पर अपने अपकमिंग सांग जाने जिगर के पोस्टर लांचिंग के मौके पर आयी थी। इस दौरान उन्होंने पायनियर अलायंस से खास बातचीत की। 


बेस्ट एनेर्जीटिक एक्ट्रेस की आवर्ड से सम्मानित सेज ने पायनियर अलायंस संवाददाता अनुराग मिश्र से बातचीत में  कहा कि लखनऊ उन्हें काफी पसंद है। उन्होंने कहा वैसे भी लखनऊ चिकन और चिकन बहुत मशहूर है। अपने अपकमिंग सांग जाने जिगर के बारे में बात करते हुए सेज ने कहा कि मेरा सांग यूथ के सर चढ़ के बोलेगा। उन्होंने कहा कि इस गाने के बोल ऐसे है कि ये हर किसी के दिल को छू लेगा खासकरके युवाओं के दिलों को। 


अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर बात करते हुए सेज ने कहा वो अभी एक वेब सीरीज में काम कर रही है साथ बॉलीवुड में भी उनके प्रोजेक्ट्स लाइन अप है। उन्होंने कहा कि पर इन प्रोजेक्ट्स पर अभी मैं खुलासा नही कर सकती।

 साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड में अंतर के सवाल पर सेज ने कहा कि मुझे दोनों इंडस्ट्रीज में कोई खास अंतर दिखाई नही पड़ता। उन्होंने कहा कि भाषा की बात छोड़ दी जाये तो दोनों इंडस्ट्रीज में कोई खास अंतर नही है।

अधिक मनोरंजन की खबरें