सतीश कौशिक की मौत मामले में नया मोड़, दोस्त की पत्नी ने अपने ही पति के खिलाफ थाने में दर्ज कराई शिकायत
अभिनेता सतीश कौशिक


नई दिल्ली :  अभिनेता सतीश कौशिक की मौत मामले में एक नया खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है होली पर सतीश कौशिक अपने दोस्त विकास मालू के फार्म हाउस दिल्ली गए थे, यहीं पर उनकी हालत अचानक बिगड़ गई. विकास मालू की पत्नी ने दावा किया है कि कौशिक की मौत के पीछे उसके पति का हाथ है.

बता दें की इस पूरे मामले में फार्म हाउस के मालिक की पत्नी सान्वी मालू ने पुलिस में अपने पति विकास मालू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस शिकायत में सान्वी ने पति विकास खिलाफ कई चौकाने वाले आरोप लगाए हैं. सान्वी के मुताबिक विकास और सतीश कौशिक के बीच 15 करोड़ रुपये के लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ.

बता दें कि विकास और सतीश कौशिक दोनों काफी पुराने दोस्त हैं. एक बार विदेश में सतीश कौशिक विकास से अपने 15 करोड़ रुपये लेने गए थे जहां दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी. सान्वी का कहना है कि विकास पैसे बाद में देने की बात कहकर टाल रहा था. सान्वी ने कौशिक की मौत के पीछे पति का हाथ होने की आशंका जताई है.

सान्वी का कहना है, हो सकता है कि पैसे न देने के लिए विकास ने सतीश कौशिक को गलत दवा दे दी हो. सान्वी ने मांग की है कि इसकी हर एंगल से जांच की होनी चाहिए. उल्लेखनीय है कि इससे पहले सान्वी अपने पति विकास के खिलाफ रेप का केस दर्ज करा चुकी है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें