अब उर्फी एक बार फिर से चर्चा में हैं जानें - क्या हैं राज
फाइल फोटो


उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर भी खबरें में रहती हैं। इसी बीच उर्फी बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। सोनाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने महिलाओं के बढ़ते डिमांडिंग नेचर और लड़कों पर बढ़ते प्रेशर पर अपनी बात रखी है। इसी वीडियो पर उर्फी ने कमेंट करते हुए कहा कि लड़कियों को हक है डिमांड रखने का।

उर्फी ने सोनाली के वीडियो पर किया कमेंट  -

एक ओर जहां सोनाली कुलकर्णी के इस वीडियो को कई लोग सही बताते हुए उनका सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ सोनाली को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। ऐसे में उर्फी जावेद ने सोनाली के वीडियो को ट्विटर पर रीट्वीट करते हुए अपनी बात रखी। उन्होंने लिखा, आपने जो भी कहा, वो बेहद असंवेदनशील है।

आप आज की मॉडर्न महिलाओं को आलसी कह रही हैं, जबकि वो न सिर्फ अपना काम बल्कि उसके एक साथ अपने घर को भी संभाल रही हैं? ऐसे में अगर वो चाहती हो कि उसका पति अच्छा पैसा कमाने वाला हो तो इसमें क्या बुरा है। आदमियों ने सदियों तक महिलाओं को सिर्फ बच्चे पैदा करने की मशीन समझा और हां, शादी की सबसे जरूरी वजह रही- दहेज। लड़कियों, तुम मांगने या डिमांड करने में बिलकुल भी डरना मत। हां आप सही हो कि लड़कियों को काम करना चाहिए, लेकिन ये प्रिवलेज सभी को नहीं मिलता है। शायद आप इसे देख नहीं पा रही हो।

भारत की लड़कियों को कहा आलसी-

सोनाली कुलकर्णी अपने इस वीडियो में कहती हैं, भारत में बहुत सारी लड़कियां आलसी हैं, उनको ऐसा ब्वॉयफ्रेंड या पति चाहिए, जिसके पास अच्छी नौकरी हो, जिसके पास घर हो, जिसको अशोरेंस हो कि उसको इंक्रीमेंट मिलने वाली है, लेकिन उस लड़की में इतनी हिम्मत नहीं है कि वो कह पाए कि मैं क्या करूंगी जब तुम मुझसे शादी करोगे। मैं आप सभी से कहना चाहती हूं कि आप अपने घर में ऐसी स्त्रियों का निर्माण कीजिए, जो काबिल हों। 

जो अपने आप के लिए कमा पाएं , जो कह पाएं कि हां, हमें नया फ्रिज लेना है ना, आधे पैसे तुम दो आधे पैसे मैं दूंगी। मैं झगड़े की बात नहीं कर रही हूं, लेकिन उस में इतनी काबिलियत हो।' इस वीडियो में सोनाली ने और बहुत सी बातें कहीं।

अधिक मनोरंजन की खबरें

अब उर्फी एक बार फिर से चर्चा में हैं जानें - क्या हैं राज

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......