अब एक बार फिर वो अपनी अदाओं से कहर ढा रही हैं, जान्हवी कपूर
जान्हवी कपूर


बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर आज के समय की सबसे खूबसूरत और लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं, जो अपने लुक्स और फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती देखी जाती हैं। जान्हवी को नियमित रूप से अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर फैशनेबल तस्वीरें साझा करते हुए देखा जाता है। अब एक बार फिर वो अपनी अदाओं से कहर ढा रही हैं और उनका लेटेस्ट फैशन गेम फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

जान्हवी कपूर से लें फैशन इंस्पिरेशन-

जान्हवी की ड्रेस पर गौर करें तो, वो काले रंग की स्लिप बॉडीकॉन ड्रेस में सुपरहॉट दिख रही हैं, जो वर्साचे की ड्रेस है। आउटफिट में जान्हवी कपूर जमकर अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस ड्रेस की खासियत उसकी नेकलाइन और गोल्डन एक्सेसराइज्ड स्ट्रैप्स हैं।

वहीं कम से कम एक्सेसरीज को कैरी करते हुए उन्होंने कानों में गोल्डन हूप इयररिंग्स पहने हुए हैं, जिसमें व्हाइट स्टोन एम्बेडेड किए गए हैं।
हेयर स्टाइल की बात करें तो, एक्ट्रेस ने सेंटर पार्टिंग कर बालों का बन बनाया और चेहरे के चारों ओर कुछ लटें छोड़ रखी हैं, इससे उनका लुक और भी एनहांस हो रहा है।
मेकअप पर नजर डालें तो न्यूड मेकअप ट्रेंड को फॉलो करते हुए, जांहवी ने अपनी न्यूड आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर, ब्लैक कोहल, हेवी मस्कारा से सजी पलकें, गालों पर ब्लश के साथ न्यूड लिपस्टिक को कैरी किया। अगर आप भी इन गर्मियों में कुछ स्टाइलिश और कम्फर्टेबल आउटफिट ढूंढ रही हैं, तो जान्हवी कपूर के इस लुक से आइडिया ले सकती हैं।

अधिक मनोरंजन की खबरें

अब एक बार फिर वो अपनी अदाओं से कहर ढा रही हैं, जान्हवी कपूर

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......