सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद घर के बाहर पुलिस का कड़ा पहरा
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान


नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की ओर से सलमान को ये धमकी मिली है. सलमान को धमकी मिलने के बाद उनके घर (ग्लैक्सी) के बाहर सुरक्षा कड़े इंतजाम किये गए हैं. रातभर मुंबई पुलिस के जवान सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर गश्त लगाते हुए दिखाई दिए.  बता दें कि पुलिस सलमान खान के घर के बाहर किसी तरह की भीड़ भी इकठा नहीं होने दे रही है.

गौरतलब है कि 18 मार्च को सलमान के मैनेजर प्रशांत गुंजालकर को एक धमकी भरा ई-मेल भेजा गया, जिसमें सलमान खान से 'बात करने' की डिमांड की गई है. ये मेल रोहित गर्ग के नाम से मिला है. ई-मेल में लिखा था 'गोल्डी बराड़ को तेरे बॉस यानी सलमान खान से बात करनी है. इंटरव्यू देख लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेना. मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दो. फेस टू फेस करना हो तो वो भी बता दो. अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा...'.

धमकी वाला ई-मेल मिलने के बाद सलमान खान के मैनेजर ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज कराई. मामले की गंभीरता और सलमान खान की सुरक्षा को देखते हुए बांद्रा पुलिस ने IPC की धारा 506(2), 120 (B), 34 के तहत गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित बराड़ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को चाहिए सलमान की माफी
आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं जब सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई है. इससे पहले भी लॉरेंस बिश्नोई ने कई बार सलमान को धमकी दे चुका है. बीते दिनों एक बार फिर  गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से एक्टर को धमकी दी. एक चैनल को दिए इंटरव्यू में लॉरेंस ने 1998 के काले हिरण मामले में सलमान से माफी मांगने को कहा. वरना अंजाम भुगतने की धमकी दी. बिश्नोई की मांग है कि सलमान उनके समुदाय से माफी मांगे. गैंगस्टर ने कहा- काले हिरण के मामले पर मैं बचपन से ही सलमान से नाराज रहा हूं. उन्होंने मेरे समुदाय के सदस्यों को पैसे की पेशकश भी की थी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद घर के बाहर पुलिस का कड़ा पहरा

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......