भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, आज ही नया गाना हुआ रिलीज
भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे


वाराणसी : भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने बनारस के सारनाथ थाना क्षेत्र के सोमेंद्र होटल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. अभिनेत्री यूपी के भदोही जनपद के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की रहने वाली थीं. भोजपुरी इंडस्ट्री में आकांक्षा दुबे एक बड़ा चेहरा थी. इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनके 17 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

बता दें कि आकांक्षा ने 'वीरों के वीर' और 'कसम पैदा करने वाले की 2' जैसी फिल्मों में काम किया था. अभिनेत्री का 26 मार्च को भोजपुरी के जाने माने सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उनका नया गाना रिलीज हुआ है. इस गाने का नाम 'आरा कभी हारा नहीं' है. आकांक्षा के फैन्स के लिए विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि जिस आकांक्षा को उन्होंने आज नए गाने में देखा है, वो अब उनके बीच में नहीं हैं.

गौरतलब है आकांक्षा ने ये कदम क्यों उठाया इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. भोजपुरी अभिनेत्री की मौत से इंडस्ट्री में सन्नाटा पसरा है. आकांक्षा की इस तरह मौत से सभी हैरान हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो अभिनेत्री ने मौत को गले लगा लिया. हालांकि सवाल कई खड़े हो रहे हैं. लेकिन अब इस पूरे मामले की जांच के बाद ही सब कुछ साफ़ हो पायेगा.

डिप्रेशन के चलते छोड़ी थी इंडस्ट्री
रिपोर्ट्स के मुताबिक, 17 साल की उम्र में आकांक्षा दुबे ने भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था. यहां उन्होंने डायरेक्टर आशी तिवारी के साथ कुछ फिल्मों में काम किया. हालांकि उन्हें कई बार रिजेक्शन का सामना भी करना पड़ा था. बताया जाता है कि साल 2018 में आकांक्षा डिप्रेशन में चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने फिल्मी पर्दे से दूरी बना ली थी. उन्होंने कहा था कि नए आर्टिस्ट को नए जैसा ट्रीट नहीं किया जाता है. इसकी वजह से लोगों का आत्मविश्वास टूटता है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें