सच्चे प्यार की कीमत जान देकर या किसी की जान लेकर नहीं चुकाई जाती, आकांक्षा दुबे की मौत पर काजल राघवानी का इमोशनल पोस्ट
काजल राघवानी और आकांक्षा दुबे


भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने बनारस के सारनाथ थाना क्षेत्र के सोमेंद्र होटल में रविवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। आकांक्षा अभी 25 साल की थी और भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब तेजी से आगे बढ़ रही थी। इतनी कम उम्र में ही अभिनेत्री ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बना ली थी। आकांक्षा दुबे के सुसाइड से भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी सदमे में हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।

काजल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ''आज आपका डर सच हो गया और आपने अपनी बहादुरी के आगे अपने डर को जीत लिया। दूसरे शूट पर जाने से पहले आपने अपनी फीलिंग्स सबके साथ शेयर की थी'' उन्होंने आगे लिखा, ''जिस बात का डर था, जिस बात की चिंता थी... वो शायद अब न हो। अब आप जहां भी हों बहादुर बनिए और अपने हर सपने को पूरा कीजिए। आपको हर वह खुशी मिले जो आपको यहां नहीं मिली। लेकिन जो भी हो, मुझे कभी विश्वास नहीं होगा कि आप अपना जीवन समाप्त कर सकते हैं। बाकी तो भगवान है और वे आज नहीं तो कल आपकी जान की कीमत जरूर चुकाएंगे।''

उन्होंने इस पोस्ट के अंत में यह भी लिखा है कि ''सच्चे प्यार की कीमत जान देकर या किसी की जान लेकर नहीं चुकाई जाती'', काजल की इस पोस्ट ने फैंस के मन में कई तरह सवाल खड़े कर दिए हैं। उनके पोस्ट को पढ़ने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि आकांक्षा ने अपने प्यार की वजह से आत्महत्या की होगी।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

सच्चे प्यार की कीमत जान देकर या किसी की जान लेकर नहीं चुकाई जाती, आकांक्षा दुबे की मौत पर काजल राघवानी का इमोशनल पोस्ट

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......