भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह पहुंची आकांक्षा दुबे घर, परिजनों से की मुलाकात
अभिनेत्री अक्षरा सिंह के गले लगकर रोती आकांक्षा की मां


भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत के बाद आज उनके घर अक्षरा सिंह पहुंची हैं. अक्षरा ने यहां आकांक्षा के परिजनों से मुलाकात की और रो रही माँ को गले लगाकर ढांढस बंधाया है. इस मौके पर अक्षरा सिंह भी भावुक नजर आईं और उनकी मां को गले लगाकर न सिर्फ अपनी संवेदना व्यक्त की, बल्कि उन्होंने आकांक्षा की मां को ढांढस भी बंधाया.

अक्षरा ने कहा कि यह बड़ी शॉकिंग खबर थी मेरे लिए. आकांक्षा बेहद बहादुर लड़की थी और अच्छा काम भी कर रही थी. इस घटना ने मुझे अंदर से हिला दिया. विश्वास ही नहीं होता कि जो लड़की अपने परिवार को एक बेहतर जिंदगी देने के लिए काम कर रही थी, आज उसके परिजन उसके लिए आंसू बहाने को मजबूर हैं। मेरी संवेदना उनके परिजनों के साथ है.

अक्षरा ने ये भी कहा कि आकांक्षा के मामले में निष्पक्ष जांच और कानून सम्मत कार्रवाई हो। ताकि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो और आने वाले दिनों में फिर किसी आकांक्षा का परिवार इस तरह हताश और निराश ना हो। गौरतलब है कि बीते दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का शव वाराणसी के सारनाथ क्षेत्र स्थित एक होटल में फंदे से लटका मिला था, जिसे पुलिस ने प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला बताया था।

कल का तुम्हारा मैसेज कहां हो दीदी वाराणसी में ?
मुझे अब तक यकीन नहीं हो रहा है ये वही इतनी बहादुर लड़की है जिसने अपने माता पिता को उम्मीद, एक बेहतर ज़िंदगी देने की सोच रखी थी। लड़कियों के पास अब भी वक्त है, जागो और कुछ गलत करने से पहले अपने माता-पिता के बारे में सोचो।'' इसके बाद आज अक्षरा सिंह ने उनकी मां से भदोही जिला स्थित उनके घर जाकर मुलाकात की, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह पहुंची आकांक्षा दुबे घर, परिजनों से की मुलाकात

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......