सुहाना-आर्यन और गौरी संग पोज देते नजर आए सलमान खान
फाइल फोटो


नीता और मुकेश अंबानी कल्चरल लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड सितारों ने ग्लैमर का जमकर तड़का लगाया। अंबानी परिवार के इस खास इवेंट में ऐश्वर्या राय, सलमान खान और शाह रुख का परिवार शामिल हुआ। मीडिया के सामने पोज देने की बारी आई तो लोग ये देखकर चौंक गए कि आर्यन, सुहाना और गौरी के साथ शाह रुख खान नहीं बल्कि सलमान खान थे।

शाह रुख की फैमिली संग सलमान ने दिया पोज

हुआ ये कि सलमान खान नीता और मुकेश अंबानी कल्चरल लॉन्च इवेंट में ऑल ब्लैक में नजर आए। मीडिया के सामने जब वो फोटोशूट के आते है तो वहां से गुजर रहे शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान को आवाज देकर बुलाते हैं। फिर दोनों पोज देते हैं। इस इवेंट में शाह रुख कहीं नजर नहीं आए बल्कि उनकी कमी गौरी और बच्चों ने पूरी की।

गौरी के साथ नजर आए सलमान खान

दूसरे वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि गौरी, सुहाना और आर्यन के साथ पोज दे रही थीं कि तभी उनकी नजर सलमान खान पर पड़ी। उन्होंने गौरी को बुलाया और और फिर शाह रुख खान के पूरे परिवार के साथ पोज दिया। रेड गाउन में सुहाना काफी हॉट लग रही थीं, तो गौरी ने भी इवेंट में स्टाइलिश एंट्री मारी।  लोगों ने दिया ताना
सोशल मीडिया पर शाह रुख खान की फैमिली के साथ सलमान खान का पोज देना काफी वायरल हो रहा है। फैंस जहां सलमान खान  की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी है जो उनसे कह रहे हैं कि आज अगर टाइम पर शादी कर ली होती, तो आप भी अपनी फैमिली के साथ ऐसे ही पोज दे रहे होते।

पठान में था भाईजान का कैमियो

बता दें कि हाल ही में फिल्म पठान में शाह रुख खान और सलमान खान साथ नजर आए थे। भाईजान अपने टाइगर वाले गेटअप में ही थे और वो पठान को बचाने के लिए चलती ट्रेन पर खतरनाक स्टंट करने नजर आए। अब बारी शाह रुख की है वो भी टाइगर 3 में सलमान के बुलावे पर एक कैमियो करते नजर आएंगे।  

 









अधिक मनोरंजन की खबरें