बाइकर्स पर बनी फ़िल्म 'चल जिंदगी' का पहला पोस्टर हुआ लांच, सोशल मीडिया पर वायरल
फिल्म चल ज़िंदगी का पोस्टर रिलीज


मशहूर सिंगर कुमार सानू की बेटी शैनन के.फिल्म  'चल ज़िंदगी' के ज़रिए‌ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. आज सोशल मीडिया पर फिल्म  'चल ज़िंदगी' का पोस्टर रिलीज हो गया है जो सोशल मीडिया  हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं.  बाइकर्स पर बनी अपनी तरह की अनूठी रोड ट्रिप फ़िल्म है.फिल्म का पोस्टर लॉन्च किये जाने के चंद घंटे के भीतर ही इसे लाखों लोगों ने देखा है. इस पोस्टर‌ के आते ही सोशल मीडिया पर इसकी धूम मच गई है.

इस फ़िल्म में शैनन के., विवेक दहिया, संजय मिश्रा, मीता वशिष्ठ, विवान शर्मा, विक्रम सिंह और संदीप शर्मा जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे. इस‌ फ़िल्म को विवान फ़िल्म्स प्रोडक्शन्स‌ के बैनर‌ तले बनाया गया है जिसे विवेक शर्मा ने निर्देशित किया है और प्रियांक जैन, प्रकाश राका, वैभव पंच और रितिका शर्मा ने मिलकर को-प्रोड्यूस किया है.

ग़ौरतलब है कि दिग्गज गायक कुमार‌ सानू की बेटी शैनन के. 'चल ज़िंदगी' के ज़रिए‌ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. वो ख़ुद ही हॉलीवुड में एक मशहूर सिंगर हैं जो अमेरिका के लॉस एंजिल्स शहर में रहती हैं. वे  हमेशा से ही हिंदी फ़िल्मों में काम करने की चाहत रखती थीं. शैनन के. ने फ़िल्म के सभी पांच गानों को गाने के साथ-साथ अपने पिता कुमार सानू के साथ एक ड्यूट भी गाया है.

शैनन के. के साथ इस फ़िल्म के‌‌ माध्यम से लोकप्रिय टीवी एक्टर विवेक दहिया भी अपना डेब्यू करने जा रहे‌ हैं. वे 'ये हैं मोहब्बतें", 'कवच : काली शक्तियों का' और 'कयामत की रात' जैसे मशहूर टीवी शोज़ में काम कर चुके‌ हैं. उन्हें कुछ वेब सीरीज़ में भी काम करने का अनुभव हासिल‌ है.

फ़िल्म‌ की कहानी अमेरिका से आई एक 21 साल की म्यूज़िक स्टूडेंट,‌ 23 वर्षीय कॉलेज छात्र साहिल,‌ 60 वर्षीय रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी सदानंद और 10 साल के लोक गायक छोटू के इर्द-गिर्द घूमती है. ये सभी दुनिया के सबसे ऊंची माने जाने वाली सड़क लेह-लद्दाख की ट्रिप के लिए अलग-अलग शहरों से हर्ली डेविडसन बाइक्स पर सवार होकर निकलते हैं.

इस अनोखी यात्रा के दौरान विभिन्न अनुभवों से गुज़रते हुए एक मोड़ पर इन सभी की मुलाक़ात होती है और फिर ये सभी एक साथ लेह-लद्दाख की यात्रा पर जाने का फ़ैसला करते हैं. इस रोमांचक यात्रा के दौरान इस सभी किरदारों को दिलचस्प तरह के अनुभव होते हैं जिससे दुनिया को देखने का उनका नज़रिया हमेशा के लिए बदल जाता है और उन सभी की ज़िंदगी में इस सफ़र का गहरा असर होता है.
 
मशहूर गायिका और 'चल ज़िंदगी' से फ़िल्मी दुनिया में अपना‌ डेब्यू  करने जा रही शैनन के. फ़िल्म को‌ लेकर काफ़ी उत्साहित नज़र आ रही हैं. उन्होंने कहा, "अमेरिका में अपने सिंगिंग करियर में बिज़ी होने के बावजूद मैं हमेशा से बॉलीवुड फ़िल्मों में काम करने का इरादा रखती थी. फ़िल्म में काम‌ करने के‌ लिए मुझे निर्देशक विवेक शर्मा ने स्क्रिप्ट के आधार पर ऑडिशन देने के लिए कहा तो मेरी ख़ुशी का जैसे कोई ठिकाना नहीं रहा. वे फ़िल्म के लिए अमेरिकी में रहनेवाली सिंगर की तलाश कर‌ रहे थे. उन्हें मेरा ऑडिशन बेहद पसंद आया और फिर इस तरह से मुझे फ़िल्म में काम करने का मौका मिल गया! मुझे ख़ुशी है कि 'चल ज़िंदगी के ज़रिए मेरा सपना पूरा होने जा रहा है." 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें