आप भी सुन के हो जायेंगे हैरान जी हां, अंबानी परिवार की पार्टी में मेहमानों को 500 रुपये के नोटों के साथ परोसी गई स्वीट डिश
फाइल फोटो


मुंबई में आयोजित किए गए स्टार स्टडेड नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (एनएमएसीसी) में दो दिनों तक सितारों का हुजूम देखने को मिला। इवेंट की ग्लैमरस तस्वीरों के बाद अब खाने पीने की फोटो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। एक तरफ मेहमानों को चांदी की थाली में शाही व्यंजन परोसा गया, तो दूसरी ओर नोटों की गड्ढी के साथ उनके लिए प्लेट तैयार की गई।

मेहमानों को परोसी नोटों वाली थाली

जी हां, यह बिलकुल सच है। अंबानी परिवार की पार्टी में मेहमानों को 500 रुपये के नोटों के साथ स्वीट डिश परोसी गई। यह तस्वीर सामने आने के बाद लोग हैरान हैं कि क्या सच में ऐसा है। क्या सच में मुकेश अंबानी ने खाने की चीजों में नोट लगवाए थे? तो चलिये इस बात से पर्दा उठाते हैं, और आपको बताते हैं कि फोटो बिलकुल असली है।
फंक्शन में मेहमानों के लिए स्वीट डिश तैयार की गई थी, उसमें से एक में 500-500 के नोट रखे गए थे। फोटो को जर्मन लार्किन ने शेयर किया।

इसलिए रखी गई पार्टी में नोटों वाली डिश

हालांकि, यह फोटो असली है लेकिन नोट नकली हैं। वहीं, अंबानी परिवार द्वारा ऐसा करने के पीछे एक बड़ी वजह सामने आई है। जिस डिश के साथ 500-500 के नोट रखे गए, उसका नाम 'दौलत की चाट' है। यह नॉर्थ इंडिया की फेमस स्वीट डिश है। खासकर लखनऊ, वाराणसी और दिल्ली में यह डिश ज्यादा पसंद की जाती है। अब क्योंकि डिश का नाम ही 'दौलत की चाट' है, इसलिए अंबानी परिवार ने पार्टी में परोसी गई इस डिश को दौलत से ही सजाया था।

चांदी की थाली में परोसा गया शाही व्यंजन

एनएमएसीसी इवेंट में मेहमानों को चांदी की थाली में खाना परोसा गया था। खाना भी अलग-अलग वैरायटी के व्यंजन को लेते हुए था। महीप कपूर ने मेहमानों के लिए तैयार की गई थाली की फोटो शेयर की, जिसमें देखा जा सकता है कि नौ अलग तरह की दाल के साथ ही रोटी, डेजर्ट और बहुत कुछ परोसा गया।


अधिक मनोरंजन की खबरें