सुपरस्टार नानी की फिल्म दसरा बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ठीकठाक की प्रदर्शन
फाइल फोटो


साउथ रीजन से आई 'दसरा' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। यह फिल्म अजय देवगन की 'भोला' के साथ रिलीज हुई है, बावजूद इसके पहले दिन से इस मूवी को दर्शकों का प्यार मिल रहा है।

नानी और कीर्ति सुरेश की जोड़ी को लीड में लेते हुए बनी इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। आइये जानते हैं कि दुनियाभर में सुपरस्टार नानी की फिल्म ने कितना कमा लिया।

वीकेंड कलेक्शन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार

'दसरा' पैन इंडिया लेवल पर रिलीज की गई है। फिल्म ने पांचवें दिन चार करोड़ की कमाई की। हालांकि, यह शुरुआती आंकड़े हैं। वहीं, चौथे दिन के कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म की कमाई 12.6 करोड़ पर आकर रुक गई। इस लिहाज से मूवी का वीकेंड कलेक्शन 58.05 करोड़ पर आकर रुका। इस कारण नानी और कीर्ति सुरेश की फिल्म अजय देवगन की 'भोला' को शुरुआती दिनों में मात देती दिखाई दी।

वर्ल्डवाइड कमा डाले इतने करोड़

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर साउथ रीजन से आई यह फिल्म जितना कमाल कर रही है, उतना ही अच्छा प्रदर्शन दुनियाभर के आंकड़ों को मिलाकर भी देखने को मिल रहा है। चौथे दिनों तक 'दसरा' ने 71 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया। वहीं, पांचवें दिनों तक यह कुल कमाई 89 करोड़ पर आकर रुकी।

नानी की फिल्म को तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया है। फिल्म की सबसे ज्यादा कमाई तेलूगु भाषा से हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दसरा फिल्म के सबसे ज्यादा शो आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्यों में चल रहे हैं। मूवी में नानी और कीर्ति सुरेश के अलावा धीक्षित शेट्टी, समुथिरकानी और शाइन टॉम चाको जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

घट गए फिल्म के टिकट प्राइज

दसरा की सफलता को देखते हुए फिल्म के टिकट प्राइज घटा दिए गए हैं। 'दसरा' के टिकट सोमवार से गुरुवार तक 112 रुपये में खरीदे जा सकते हैं। हालांकि, यह लाभ सिर्फ हिंदी बेल्ट की ऑडियंस को मिलेगा।

अधिक मनोरंजन की खबरें

सुपरस्टार नानी की फिल्म दसरा बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ठीकठाक की प्रदर्शन

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......