अक्षरा का आपत्तिजनक वीडियो क्लिप हुआ लीक
फाइल फोटो


भोजपुरी क्वनी अक्षरा सिंह उन स्टार्स में से हैं, जिन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। अक्षरा न सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग बल्कि अपनी सिंगिंग के लिए भी जानी जाती हैं। अक्षरा की फिल्में ही नहीं, बल्कि उनके गाने भी रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं।

अक्षरा का आपत्तिजनक वीडियो क्लिप हुआ लीक

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में अक्षरा सिंह एक बार फिर से एमएमएस वायरल को लेकर सुर्खियों में आई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कथित तौर पर 31 साल की  अक्षरा का एक आपत्तिजनक वीडियो क्लिप लीक हो गया है और वो टेलीग्राम, रेडिट जैसे प्लेटफॉर्म पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो में अक्षरा सिंह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं। इसको लेकर वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं।

एक और वीडियो हुआ वायरल

अक्षरा सिंह का एमएमएस वायरल होने के बाद एक्ट्रेस का और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह कार पर बैठकर अपना ही वीडियो बनाती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने कलर फुल शर्ट कैरी किया है। वहीं, उनके बाल ओपन हैं और उन्होंने चश्मा लगाया है। इस वीडियो में अक्षरा के फेस एक्सप्रेशन देखने लायक थे। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  

अभी तक नहीं आई एक्ट्रेस की सफाई

आपको बता दें कि इस एमएमएस लीक को लेकर अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल की जा रही हैं। हालांकि, अभी तक MMS को लेकर अभी तक अक्षरा का कोई बयान नहीं आया है। इससे पहले ही अक्षरा का एमएमएस लीक हो चुका है। ऐसे में उनका ये वीडियो फैंस को हैरान कर रहा है।

अधिक मनोरंजन की खबरें