79 साल की उम्र में मशहूर अदाकारा उत्तरा बावकर का निधन
फाइल फोटो


गोविंद निहलानी की तमस और रुक्मावती की हवेली से लाइमलाइट में आने वाली अदाकारा उत्तरा बावकर का 79 साल की उम्र में निधन हो गया। इसके अलावा 13 अप्रैल को दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सरी भी है। बीते महीने एक्टर के निधन की खबर सामने आई थी। वहीं, बॉक्स ऑफिस की बात करें तो अजय देवगन की फिल्म भोला ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। 

मशहूर अदाकारा उत्तरा बावकर का निधन

सिनेमा और रंगमंच की मशहूर अदाकारा उत्तरा बावकर का 79 साल की उम्र में निधन हो गया। पिछले एक साल से वो बीमार चल रही थीं। मृणाल सेन की 'एक दिन अचानक' के लिए उत्तरा बावकर को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है। गोविंद निहलानी की तमस और रुक्मावती की हवेली में उनके काम के लिए भी उनकी सराहना की गई।

सतीश कौशिक बर्थ एनिवर्सरी

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक ने अपनी एक्टिंग के साथ निर्देशन के जरिए भी दर्शकों के दिलों पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी। करीब चार दशकों तक के अपने करियर में सतीश ने कई सुपहिट फिल्मों में काम किया। लोगों को हंसाने वाला ये कलाकार आज भले ही इस दुनिया में नहीं है, लेकिन लोग उन्हें आज भी याद करते हैं। हंसते खेलते सतीश 9 मार्च, 2023 को इस दुनिया से अलविदा कह गए। अब आज सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सरी है।

भोला का कलेक्शन 100 करोड़ के पार

अजय देवगन की भोला को रिलीज हुए दो हफ्ते हो चुके है। वीकेंड पर फिल्म अपना बिजनेस मजबूत करने की पूरी कोशिश कर रही है। वहीं, वर्क डेज में भोला थोड़ी लड़खड़ाते हुए भी नजर आ रही है, लेकिन वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में फिल्म ने एक नया माइलस्टोन एचीव किया है।

बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का हाल

बॉक्स ऑफिस पर सभी फिल्मों का डाउन फॉल शुरू हो चुका है। अजय देवगन की 'भोला', नानी स्टारर 'दसरा' और रवि तेजा की 'रावणासुर' का हाल सिनेमाघरों में बुरा है। 'दसरा' और 'भोला' बहुत ही सुस्त कदमों से 100 करोड़ की तरफ बढ़ रही हैं, तो 'रावणासुर' की रफ्तार भी पैसेंजर मेल जितनी हो गई है। एंटरटेनमेंट की दुनिया में जियो स्टूडियोज का बड़ा ऐलानबुधवार को मुंबई में जियो स्टूडियोज ने एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया। 

इस दौरान कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुई। आमिर खान से लेकर ऋतिक रोशन, यामी गौतम, डायरेक्टर आदित्य धर, कृति सेनन समेत कई सितारे शामिल हुए। इस इवेंट में जियो स्टूडियोज ने दस नहीं बीस नहीं बल्कि पूरी सौ फिल्मों का एलान किया, जिसमें टॉप फिल्ममेकर्स, बड़े सितारों, न्यू टैलेंटेड एक्टर्स और उन एक्टर्स संग काम करेंगे जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं।

अधिक मनोरंजन की खबरें