सलमान खान बिग स्क्रीन पर तहलका मचाने की पूरी किये तैयारी
फाइल फोटो


'किसी का भाई, किसी की जान' से एक बार फिर से सलमान खान बिग स्क्रीन पर तहलका मचाने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। इस ईद उनकी एक्शन थ्रिलर फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

जब शाह रुख खान की पठान के साथ उनकी फिल्म का पहला टीजर सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था, तभी से फैंस में इस फिल्म को देखने की उत्सुकता थी। फिल्म की रिलीज को तीन दिन बाकी है, ऐसे में अब 'किसी का भाई, किसी की जान' की फुल-फ्लेज एडवांस बुकिंग सोमवार को ओपन हो गई है। 

मुंबई का ये थिएटर हुआ लगभग फुल

सलमान खान की फिल्म के क्रेज को देखते हुए कई लिमिटेड थिएटर्स में एडवांस बुकिंग रविवार की शाम से ही शुरू हो गई। कोई मोई.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई के सबसे बड़े बांद्रा स्थित सिंगल स्क्रीन थिएटर 'गिटी गैलेक्सी' में जैसे ही एडवांस बुकिंग के लिए टिकट विंडो खुली, एक घंटे के अंदर ही फिल्म की लगभग सभी टिकट बिक गई।

रिपोर्ट्स की मानें तो गिटी गैलेक्सी के शनिवार और रविवार के सभी शोज की टिकट बिक चुकी हैं और चार में से तीन शो फुल हो चुके हैं। आपको बता दें कि मुंबई के गिटी गैलेक्सी थिएटर में सलमान खान की फिल्मों को देखने के लिए फैंस में एक अलग ही क्रेज रहता है।

पैन इंडिया रिलीज होगी 'किसी का भाई, किसी की जान'

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' की एडवांस बुकिंग आज से शुरू हो गई है। मूवी टिकट बुकिंग साइट पर  मुंबई के मल्टीप्लेक्स और सिंगल थिएटर में फिल्म के वीकेंड टिकट प्राइज 130 से लेकर लगभग 600 के आसपास है, तो वहीं दिल्ली में शनिवार और रविवार को फिल्म के टिकट प्राइज 250 से शुरू होकर वीआईपी के 1200 तक के हैं।

21 अप्रैल को ईद पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को 92 परसेंट लोगों ने थिएटर में देखने में अपनी दिलचस्पी दिखाई है। आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म पैन इंडिया रिलीज हो रही है। 'किसी का भाई, किसी की जान को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु सहित अन्य भाषाओं में रिलीज होगी।

सलमान खान के साथ नजर आएंगे ये सितारे

किसी का भाई, किसी की जान में सलमान खान के साथ पहली बार स्क्रीन पर फैंस को पूजा हेगड़े की जोड़ी देखने को मिलेगी। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम और जस्सी गिल अहम भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में साउथ स्टार वेंकटेश और जगपति बाबू भी नजर आएंगे।


अधिक मनोरंजन की खबरें