शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस प्रियंका को लगी चोट
प्रियंका चोपड़ा


बॉलीवुड और हॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) को लेकर दुनिया भर में छाई हुई है। एक्ट्रेस लगातार अपनी सीरीज का प्रमोशन और इंटरव्यू करती नजर आ रही है। हाल ही में एक साक्षात्कार में प्रियंका ने सीरीज के एक्शन सीक्वेंस के बारे में खुलकर बात की है। इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया है कि इस सीरीज में उन्होंने स्टंट्स खुद किए हैं।

सिटाडेल  में प्रियंका ने खुद किए एक्शन सीन

प्रियंका चोपड़ा ने डीएनए को दिए इंटरव्यू में पीसी ने कहा है कि सीरीज में 80 प्रतिशत स्टंट्स खुद किए हैं। उन्होंने कहा- 'मैं एक्शन फिल्में करने वाली एक इंडस्ट्री से आती हूं। मैंने बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में एक्शन सीन किए है।

इसलिए, जब मैं एक अद्भुत स्टंट टीम के साथ कदम से कदम मिलाकर काम करती हूं तो मुझे खुद पर बहुत भरोसा होता है। सिटाडेल के लिए स्टंट टीम रूसो ब्रदर्स से आती है, जिन्होंने इंडस्ट्री में बेहतरीन काम किया है। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। आगे उन्होंने कहा, इस सीरीज में लगभग 80 प्रतिशत स्टंट मैंने खुद किए क्योंकि मुझे अपने शरीर और अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा है।

शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस को लगी थी चोट

एक्ट्रेस ने बताया की उन्हें 'सिटाडेल' के सेट पर कई बार चोट लगी थी। एक एक्शन सीन के दौरान उन्हें एक आंख के ऊपर भी चोट लगी थी, लेकिन उन्होंने अपने इस एक्शन सीरीज से बहुत कुछ सीखने को भी मिला।

अधिक मनोरंजन की खबरें

शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस प्रियंका को लगी चोट

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......