हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चला रही थी भोजपुरी अभिनेत्री, फर्जी कस्टमर भेज पुलिस ने किया गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर


मुंबई : मुंबई पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक बड़े हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है. छापेमारी में पुलिस ने मौके से एक भोजपुरी एक्ट्रेस को भी गिरफ्तार किया है. भोजपुरी एक्ट्रेस के बारे में कहा जा रहा कि सेक्स रैकेट में दलाली करती थी. जानकारी के मुताबिक पुलिस को आरे कॉलोनी स्थित रायल पाम होटल में सेक्स रैकेट की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस ने एक फर्जी कस्टमर को एक्ट्रेस सुमन कुमारी के पास भेजा. सुमन ने कस्टमर से हर मॉडल के 50 से 80 हजार रुपए की डिमांड की कर फुल सर्विस का भरोसा दिलाया.


फर्जी कस्टमर भेज पुलिस ने की कार्रवाई
इसके बाद एक्ट्रेस ने पुलिस द्वारा भेजे गए कस्टमर को रॉयल पाम होटल भेजा. यहां कई मॉडल्स पहले से मौजूद थी. कस्टमर ने यहां जैसे ही सुमन कुमारी को पैसे दिए पुलिस ने उसे मौके से गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ होटल में मौजूद तीन अन्य मॉडल्स का रेस्क्यू किया गया.

फिल्म में करियर बनाने मुंबई गई थीं मॉडल्स
पुलिस ने बताया कि सुमन कुमारी एक भोजपुरी एक्ट्रेस है और कई फिल्मों में काम कर चुकी है. सुमन कस्टमर को मॉडल्स सप्लाई करती थी. इन मॉडल्स के बारे में पुलिस ने बताया कि ये सभी फिल्मों में करियर बनाने के लिए मुंबई आई थी. पैसों की जरूरत ने उन्हें फिल्मों की जगह उन्हें देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया। सुमन ने इन सभी को मुंबई बुलाकर इस गलत रस्ते पर जाने के लिए मजबूर किया और इसके बदले में वह मोटी रकम भी देती थी.  

कई फिल्मों और कॉमेडी शो में किया काम
सेक्स रैकेट के इस खेल में सुमन कुमारी की भूमिका एक दलाल के तौर पर थी. हर मॉडल्स पर उसका कमीशन बंधा रहता था. एक्ट्रेस सुमन कुमारी कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. सुमन ने लैला मजनू और बाप नंबरी बेटा दस नंबरी जैसे भोजपुरी कॉमेडी शो कर चुकी हैं. यही सुमन बूम ओटीटी चैनल पर भी काम कर चुकी है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चला रही थी भोजपुरी अभिनेत्री, फर्जी कस्टमर भेज पुलिस ने किया गिरफ्तार

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......