आज ईद पर भी नहीं चला सलमान खान का जादू
फाइल फोटो


लोगों को उम्मीद थी कि शनिवार को, ईद के दिन सलमान खान का जादू चलेगा और दर्शक मूवी हॉल तक पहुंचेगे। पर ऐसा होता तो नजर नहीं आ रहा है। दूसरे दिन की सुबह के कलेक्शन पर नजर डालें तो ये फिल्म निराश ही करती दिखाई दे रही है।

दूसरे दिन भी नहीं चला सलमान खान का जादू

किसी का भाई किसी की जान से सलमान खान ने बड़े पर्दे पर चार साल बाद दस्तक दी है। ऐसा लग रहा था कि फैंस अपने भाईजान को देखने के लिए सिनेमाघरों में टूट पड़ेंगे। पर अफसोस कि ऐसा कुछ नहीं हुआ। शुक्रवार के दिन फिल्म ने 13 करोड़ से खाता। ये संख्या सलमान खान की पिछले 10 सालों में रिलीज हुई फिल्मों के ओपनिंग डे कलेक्शन में सबसे कम है। फिर कहा गया कि ईद के दिन तो जरूर ही मूवी हॉल में भीड़ बढ़ेगी, लेकिन ये क्या, शनिवार भी निराशा ही लेकर आया है

दो दिन में बस इतनी कमाई

ईद के दिन यानी शनिवार की सुबह मूवी हॉल में ऑक्यूपेंसी लगभग 10.80 प्रतिशत की दर्ज की गई। कमोबेश यही हाल दोपहर के शोज का भी नजर आ रहा है। अब लगता है कि किसी का भाई किसी की जान, ईद का भी फायदा उठाने में नाकाम रहेगी और 20 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाएगी। सैकनिल्क डॉट कॉम के अनुसार सलमान खान स्टारर किसी का भाई किसी की जान शनिवार को करीब 17 करोड़ कमा पाएगी (आंकड़े अनुमानित हैं, इनमें फेरबदल संभव है) इसके साथ ही फिल्म दो दिनों में मिलाकर 30 करोड़ का कलेक्शन कर पाएगी।

पठान के आस-पास भी नहीं रही KKBKKJ

इस साल के सबसे बड़े ग्रॉसर की बात करें तो, ये ताज शाह रुख खान स्टारर पठान के सिर पर सजा है। फिल्म ने दुनियाभर में 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। पहले दिन ही इसने 100 करोड़ से ज्यादा कमा लिए थे। दूसरे नंबर पर है तू झूठी मैं मक्कार, रणबीर कपूर की इस फिल्म ने भी सिनेमाघरों में 140 करोड़ से ज्यादा बिजनेस कर लिया।  

अधिक मनोरंजन की खबरें