अब आशिकों को पूजा का करना होगा और इंतजार, ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज डेट बढ़ी
फाइल फोटो


साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की सक्सेस के बाद जब से इसके दूसरे पार्ट की घोषणा हुई थी, तब से ही फैंस इस फिल्म के पहले लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' के रिलीज के साथ ही मेकर्स ने 'ड्रीम गर्ल-2' का पहला टीजर भी रिलीज कर दिया।

इस टीजर में पूजा उर्फ आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के दबंग सलमान खान से फोन पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। 'ड्रीम गर्ल 2' के टीजर को लोगों का अच्छा रिस्पांस मिला। अब फिल्म का पहला टीजर रिलीज करने के बाद आयुष्मान खुराना ने अपने आशिकों को एक खत लिखा, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म थिएटर में कब आएगी।

इस तारीख को थिएटर में रिलीज होगी 'ड्रीम गर्ल-2'

आयुष्मान खुराना ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक पोस्ट शेयर किया। सोशल मीडिया पर किये गए इस पोस्ट के साथ ही आयुष्मान खुराना ने बताया कि उनकी आगामी फिल्म 'ड्रीम गर्ल-2' कब थिएटर्स में रिलीज हो रही है।

पूजा ने अपने आशिकों के लिए एक खत पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'मेरे प्रिय आशिक, चार साल बाद आपके दिल का टेलीफोन फिर से रिंग-रिंग होगा। अब इसके लिए तैयारी भी तो शानदार, धमाकेदार और समूचीदार होनी चाहिए ना? तो करो थोड़ा और इंतजार और भेजते रहो अपना ढेर सारा प्यार। अब 7 को साथ में नहीं, पूजा की किस ऑन अगस्त 25'।

कैप्शन देखकर फैंस नहीं रोक पाए अपनी हंसी

पूजा उर्फ आयुष्मान खुराना ने इस पोस्ट के साथ ही बताया कि उनकी फिल्म 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। हालांकि, इस नए पोस्ट के साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा वह बड़ा ही मजेदार है। आयुष्मान खुराना ने लिखा, 'पच्चीस बड़ी है मस्त-मस्त, क्योंकि पूजा ड्रीम गर्ल आ रही है'।

उनके इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या हुआ आयुष्मान भाई, इतना लेट क्यों आ रहे हैं। हम आपको सिनेमाघरों में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्यों सर हम तो 7 जुलाई को आपका सिनेमाघरों में इंतजार कर रहे थे और आपने डेट आगे बढ़ा दी'।

पहली बार दिखेगी आयुष्मान-अनन्या की जोड़ी

आपको बता दें कि इस एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनी 'ड्रीम गर्ल-2' में पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में परेश रावल, अन्नू कपूर, सीमा पाहवा, विजयराज, ,मनोज जोशी और राजपाल यादव सहित कई बहु-प्रतिभाशाली एक्टर्स नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य कर रहे हैं।

अधिक मनोरंजन की खबरें

अब आशिकों को पूजा का करना होगा और इंतजार, ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज डेट बढ़ी

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......