भूमिका चावला ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि कपिल शर्मा शो में उन्हें नहीं बुलाये
फाइल फोटो


तेरे नाम की निर्जला यानी भूमिका चावला को भुलाना मुश्किल है। सलमान खान संग उनकी केमिस्ट्री और फिल्म की ट्रैजिक लव स्टोरी को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब सालों बाद एक्ट्रेस किसी का भाई किसी की जान में नजर आईं।

फिल्म में उनकी जोड़ी सलमान खान नहीं, बल्कि साउथ एक्टर वेंकटेश के साथ बनी। हाल ही में भूमिका ने खुलासा किया कि KKBKKJ के प्रमोशन के दौरान उन्हें टीवी के पॉपुलर द कपिल शर्मा शो में इनवाइट नहीं किया गया, जबकि उनकी पूरी टीम वहां मौजूद थी।

कपिल के शो में पहुंचे थे ये सितारे

किसी का भाई किसी की जान की रिलीज से पहले पूरी टीम ने फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन किया। इस दौरान KKBKKJ की कास्ट द कपिल शर्मा शो में भी पहुंची थी। कपिल के शो में सलमान खान, पूजा हेगड़े, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर नजर आए थे, लेकिन भूमिका चावला नदारद रहीं। यहां तक कि उन्हें शो कब शूट हुआ इसकी भी भनक नहीं लगी।

शूटिंग की भी भनक तक नहीं लगी

भूमिका चावला ने हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत की। इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने शो में उन्हें ना बुलाए जाने पर रिएक्ट किया है। भूमिका चावला ने कहा, "मुझे पता ही नहीं चला कि ये कब शूट हुआ, लेकिन जरूर उनकी कोई स्ट्रैटेजी रही होगी। मुझे एक सेकेंड के लिए बेह बुरा लगा, लेकिन फिर मैंने सोचा वहां वेंकटेश सर भी तो नहीं थे। हम फिल्म में कपल है।

वेंकटेश और मुझे नहीं बुलाया

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मैंने हिसाब- किताब लगाया कि जब वो वहां पर नहीं थे तो मैं अकेले क्या करती? शो में फिल्म के तीन कपल्स को बुलाया गया था, जो जवान हैं... उनकी इक्वेशन अलग है। तो ठीक है।

कपिल के शो में जाने से फिल्म नहीं मिलती

भूमिका ने कपिल के शो में बारे में बात करते हुए कहा, "भगवान ने मुझे एक अच्छी चीज दी है: मैं एक सेकेंड के लिए बुरा महसूस करती हूं, लेकिन फिर कभी पलट कर नहीं देखती। मैं जानती हूं कि कपिल शर्मा शो में जाने से मुझे अगली फिल्म नहीं मिलेगी। मुझे पीआर करना है तो मैं भी कर सकती हूं लेकिन पीआर के बावजूद गारंटी मुझे फिल्म मिलेगी तो मैं आज कपिल शर्मा को कॉल करके कहूंगी कि मुझे बुला लो। गारंटी से आप अगले दिन मुझे फिल्म ला के दो।'

अधिक मनोरंजन की खबरें