Ponniyin Selvan 2: 100 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए सलमान खान की फिल्म को दिया पछाड़
फाइल फोटो


ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम स्टारर इस फिल्म ने दुनियाभर में अपनी सफलता का परचम लहरा दिया है। ओरिजिनली तमिल भाषा में बनी पोन्नियिन सेल्वन -2 ने थिएटर में फिल्म देखने पहुंचे लोगों को तालियां बजाने को मजबूर किया ही, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर भी हर दिन के साथ ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।


100 करोड़ के पार पहुंचीं पोन्नियिन सेल्वन -2

मणि रत्नम के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नंदिनी उर्फ ऐश्वर्या राय और अन्य किरदारों के लिए लोगों में दीवानगी साफ तौर पर देखने को मिल रही है। PS-1 को मिले प्यार के बाद मेकर्स ने इस फिल्म के दूसरे पार्ट को भी पैन इंडिया रिलीज किया। खास बात ये है कि पीएस-1 की तरह ही पोन्नियिन सेल्वन -2 को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।
कन्नड़ भाषा के अलावा अन्य सभी भाषाओं में ये फिल्म अच्छी कमाई कर रही है।

वीकेंड पर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 79 करोड़ के लगभग टोटल बिजनेस करने वाली मणि रत्नम की फिल्म ने सोमवार यानी की चौथे दिन पर ही इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और इस फिल्म का मंडे तक टोटल कलेक्शन 105.2 हुआ है। इसका टोटल कलेक्शन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर किसी का भाई, किसी की जान से ज्यादा है।

सभी भाषाओं में पोन्नियिन सेल्वन -2 की हुई इतनी कमाई

पोन्नियिन सेल्वन -2 सभी भाषाओं में अच्छी कमाई कर रही है। तमिल भाषा में इस फिल्म को भरपूर प्यार मिल रहा है। चौथे दिन पर सोमवार को तमिल भाषा में पीएस-1 ने टोटल 19.64 करोड़ है। तमिल में ये फिल्म 81.56 करोड़ की कमाई कर चुकी है और जल्द ही 100 करोड़ में शामिल हो जाएगी।

इसके अलावा हिंदी में पीएस-1 ने सोमवार को 1.97 करोड़ की कमाई की, इसकी टोटल कमाई 9.17 करोड़ तक हुई है। तेलुगु में इस फिल्म ने अब तक 9.16 करोड़, मलयालम में 5 करोड़ और कन्नड़ में 13 लाख का टोटल बिजनेस किया है।

500 करोड़ के बजट में बनी है फिल्म

मणि रत्नम के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट लगभग 500 करोड़ है। पोन्नियिन सेल्वन -1 ने दुनियाभर में 500 करोड़ का टोटल कारोबार किया था। फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम के अलावा तृषा कृष्णन, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धुलिपाला, कार्थी जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई।


अधिक मनोरंजन की खबरें

Ponniyin Selvan 2: 100 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए सलमान खान की फिल्म को दिया पछाड़

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......