विरुपाक्ष का हिंदी वर्जन आज सिनेमाघरों में रिलीज, फैंस में दिखा जबरदस्त क्रेज
फाइल फोटो


तेलुगु स्टार साई धर्म तेज की फिल्म विरुपाक्ष जो ईद को मौके पर रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। वहीं अब यह फिल्म हिंदी में भी रिलीज होने जा रही है । 'विरुपाक्ष' का हिंदी वर्जन आज सिनेमाघरों में रिलीज सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहा है। 

'विरुपाक्ष' का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज

इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार मिला है। इसी बीच फिल्म ने विरुपाक्ष का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है । कार्तिक दांडू के निर्देशन में बनी यह एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमे साई धर्म तेज के साथ एक्ट्रेस संयुक्ता मेनन भी नजर आ रही हैं। कार्तिक वर्मा ने डायरेक्ट किया है ।

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की अगर बात करे तो, यह गांव में हो रही रहस्यमय मौतों के इर्द-गिर्द घूमती है और कैसे गांव के लोग इसके पीछे व्यक्ति को खोजने की कोशिश करते हैं । फिल्म में साई धर्म तेज के अलावा संयुक्ता मेनन, सुनील, राजीव कनाकाला और ब्रह्माजी हैं । 25 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म अभी तक 76 करोड़ रुपये कमा चुकी है ।

दो साल पहले हुआ था एक्टर का एक्सीडेंट

साई धर्म तेज अभिनेता अल्लू अर्जुन, राम चरण, अल्लू सिरीश, वरुण तेज और निहारिका कोनिडेला तेज के चचेरे भाई हैं। उनके छोटे भाई वैष्णव तेज भी एक एक्टर हैं । पवन कल्याण और नागेंद्र बाबू साई धर्म तेज के मामा हैं। एक्टर ने साल 2014 में 'पिला नुव्वू लेनी जीविथम' से डेब्यू किया था ।

साल 2021 में एक्टर का एक सड़क दुर्घटना में भयानक एक्सीडेंट हुआ था। इस दौरान उन्हें कई चोटें भी आई थी। लंबे समय तक हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में उनका इलाज चला था। करीब दो साल तक वह पर्दे से दूर रहे थे। अब उन्होंने 'विरुपक्षा' से अपनी वापसी की है।

अधिक मनोरंजन की खबरें