हरिनाक्षी: एक पुरस्कार विजेता अभिनेत्री जिसका पूरा ध्यान सोच पर है
फाइल फोटो


पुरस्कार विजेता अभिनेत्री", वो 3 शब्द जो हम हर दिन सुनते हैं। यह उद्योग प्रतिस्पर्धी हो सकता है लेकिन उद्देश्य एक है, "सफल होना और कई और सफल निर्माताओं के जीवन का हिस्सा बनना"। दुनिया भर में युवा अभिनेत्रियों ने खुद को इस हद तक समर्पित कर दिया है कि उन्हें कभी-कभी एक चेहरे के लिए एक चेहरे के रूप में कहा जाता है (अन्य सफलता प्रभावित करने वाले के लिए एक सफल प्रभावक) और यही हरिनाक्षी, प्रिय और प्रसिद्ध अभिनेत्री है।

हरिनाक्षी वर्तमान में कई प्रतिष्ठित परियोजनाओं पर काम कर रही हैं।
हरिनाक्षी के ज्यादातर काम 10 से 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज के साथ वायरल हो चुके हैं।

हरिनाक्षी के लिए, प्रतिभाओं को एक पेशेवर तरीके से पोषित करने की आवश्यकता है और वह यह सुनिश्चित करती हैं कि चिंता की प्रतिभाओं को खुद को अधिक खुले तौर पर व्यक्त करने के लिए सीखने का एक मंच मिले।

हरिनाक्षी सम्मान और आकर्षण की महिला हैं। उनके सामाजिक स्वभाव और उनकी सफलताओं को कई जानी-मानी हस्तियों ने पुरस्कृत किया है। उनके काम की हमेशा चारों ओर सराहना हुई है।

हरिनाक्षी आज तक न सिर्फ सक्सेस मेकर बल्कि आइस ब्रेकर भी रही हैं। वह आसपास के बहुत से लोगों का सहारा रही हैं और "उन लोगों के लिए जो मदद करते हैं, अपने समय के दौरान दूसरों के चेहरों को नहीं देखते हैं"। शायद इसीलिए उनका हर प्रयास एक प्रवाह में चलता है और उसकी सहजता हम दर्शकों और प्रतिभाओं की कद्र करने वालों को नए चेहरे प्रदान करती है। वह कहती हैं, "कोई भी नहीं है जो आपको रोक सकता है यदि आप अपने दिल में साहस रखते हैं। मन पैटर्न बदल सकता है लेकिन दिल जो मानता है वह वही मानता है और हम यहां उसी के लिए हैं।

 हम यहां सुनने के लिए हैं, समर्थन करने के लिए और उन सभी आत्माओं को प्रेरित करने के लिए जो जानते हैं, उनका जीवन और उसके लिए रेखा, सब उनके हाथों में मौजूद है। यदि वे चाहें तो शीर्ष पर पहुंचेंगे और यदि नहीं, तो वे उस भीड़ का हिस्सा बन जाएंगे जो अभी भी निश्चित नहीं है। वह जो चाहता है उसके लिए और किसी को भी उसका हिस्सा नहीं बनना चाहिए।" वास्तव में उनकी पंक्तियाँ प्रेरणादायक हैं और जो लोग सफल होना चाहते हैं, उनके लिए यह एकमात्र मंत्र है कि वे बड़े लोगों के बीच अनुसरण करें, विकसित हों और सीखें और उस भीड़ में भी सबसे ज्यादा चमकने वाला चेहरा बनें।

अधिक मनोरंजन की खबरें