कान्स से अब अनुराग कश्यप का एक इंटरव्यू आया सामने, जिसे देख फैंस हुए दंग
फाइल फोटो


लीग से हटकर फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर अनुराग कश्यप इन दिनों कान्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। डायरेक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म कैनेडी के प्रीमियर के लिए प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल कान्स में शामिल हो रहे हैं।

अनुराग का खुलासा

कान्स से अब अनुराग कश्यप का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया है। अनुराग ने कैनेडी को लेकर बताया कि इस फिल्म में वो पहले साउथ के सुपरस्टार चियान विक्रम को लेना चाहते थे, क्योंकि उनका रियल नाम कैनेडी जॉन विक्टर है।

चियान विक्रम का रिस्पॉन्स

हालांकि, बाद में उन्होंने ये फिल्म राहुल भट्ट को ऑफर की, क्योंकि चियान ने कभी कोई जवाब ही नहीं दिया। अनुराग कश्यप के इस खुलासे के बाद चियान विक्रम सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। फैंस ने एक्टर को उनके इस रवैये के लिए फटकार लगाई और कहा कि हां या ना कम से कम जवाब तो देना चाहिए। 

अनुराग का इंटरव्यू

कान्स में हुए एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग कश्यप ने कैनेडी को लेकर बात करते हुए कहा, "मैं जब इस फिल्म को लिख रहा था तो मेरे दिमाग में एक खास एक्टर का नाम था। यही कारण है कि फिल्म का नाम कैनेडी है।"

कैनेडी की पहली पसंद

उन्होंने आगे कहा, "उस एक्टर का निकनेम कैनेडी है। इसलिए फिल्म का नाम कैनेडी प्रोजेक्ट रखा गया। ये चियान विक्रम हैं। चियान विक्रम का असली नाम कैनेडी है। मैंने उन्हें अप्रोच किया, लेकिन उन्होंने कभी कोई जवाब नहीं दिया। इसलिए फिर मैंने राहुल से संपर्क किया। मैंने उससे कहा, पढ़ इसे, उसका रिएक्शन उत्साह से भरा हुआ था, जो किसी एक्टर की तरह नहीं था।"

राहुल ने दिल से किया काम

अनुराग ने आगे कहा, "राहुल ने पूछा- 'ये कौन कर रहा है?' मैंने कहा, तू करेगा? उसने पूछा- 'मैं' तो मैंने कहा, हां तुम, लेकिन तुम्हें इसे अपना सब कुछ देना पड़ेगा। उसे कुछ फिल्में करनी थी, लेकिन उसने अपनी जिंदगी के 8 महीने कैनेडी को दे दिया।"

ट्रोल हुए चियान विक्रम

ट्विटर पर अनुराग का ये वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर कमेंट करते हुए यूजर्स ने चियान विक्रम को ट्रोल किया। एक यूजर ने कहा, "ये क्या बात हुई चियान?" एक अन्य यूजर ने कहा, "उन्होंने आखिर जवाब क्यों नहीं दिया..क्या अनुराग ऐसे डायरेक्टर हैं? उन्होंने कई शानदार हिंदी फिल्में डायरेक्ट की है..माफ करना अनुराग सर वो सिर्फ समय 2, कोबरा जैसी वाहीयाद फिल्में ही करते है..ये कमाल है..खराब फिल्मों में अच्छी एक्टिंग करने का कोई फायदा नहीं है।"  

अधिक मनोरंजन की खबरें