60 साल की उम्र में इस अभिनेता ने की दूसरी शादी, पहली पत्नी के पोस्ट ने खींचा लोगों का ध्यान
आशीष विद्यार्थी


बॉलीवुड में विलेन के रोल के लिए मशहूर एक्टर आशीष विद्यार्थी ने 60 की उम्र में दूसरी शादी कर सबको चौंका दिया है. आशीष की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसके बाद एक्टर के फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. अभिनेता आशीष ने रूपाली बरुआ के साथ दूसरी शादी की, जिसके बाद एक्टर की पहली पत्नी राजोशी विद्यार्थी के कुछ इंस्टा पोस्ट चर्चा में आ गए हैं.

बता दें, एक्टर की पहली पत्नी राजोशी ने करीब 4 घंटे के अंदर में 2 इंस्टा स्टोरीज शेयर कीं. अपनी पहली स्टोरी में राजोशी ने लिखा, सही व्यक्ति आपसे ये सवाल नहीं पूछेगा कि आप उनके लिए क्या मायने रखते हैं. वो ये कभी वहीं करेगा जिसके बारे में वो जानते हैं कि उससे आपको तकलीफ होगी. इसे याद रखें.

वहीं अपनी दूसरी स्टोरी में उन्होंने लिखा, हो सकता है कि ज्यादा सोचना और शक अभी आपके दिमाग से बाहर निकल गया हो. हो सकता है कि क्लैरिटी ने कन्फ्यूजन की जगह ले ली हो. हो सकता है कि शांति और धीरज आपकी जिंदगी को भर दे. आप काफी लंबे समय से मजबूत बने हुए हैं और अब वक्त आ गया है कि आपको आशीर्वाद मिले. क्योंकि आप ये डिजर्व करते हैं.

आशीष विद्यार्थी की दूसरी शादी के बाद उनकी पहली पत्नी की जिन्दगी में भारी तूफान आ गया है और सोशल मीडिया पर उसका असर साफ नजर आ रहा है. अब फैंस भी हैरान हैं कि आशीष विद्यार्थी ने कैसे अचानक शादी कर ली. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आशीष और उनकी पहली पत्नी राजोशी का एक बेटा है, जिसकी उम्र 23 साल है. आशीष और राजोशी के बेटे का नाम अर्थ विद्यार्थी है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें