एक्स हसबैंड के साथ दिखीं करिश्मा कपूर, साथ किया डिनर, वीडियो हुआ  वायरल
संजय कपूर और करिश्मा कपूर


बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर एक्स हसबैंड देखीं गई है. इस दौरान दोनों ने साथ डिनर भी किया है.जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है. करिश्मा ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में रहती थीं.


करिश्मा ने दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की. शादी के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया था. हालांकि, जैसे-जैसे उनके झगड़े बढ़ने लगे, उन्होंने अलग होने का फैसला किया. अब इतने सालों बाद करिश्मा एक बार फिर संजय कपूर के साथ नजर आई हैं. बॉलीवुड सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करिश्मा कपूर का एक वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में करिश्मा एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलती नजर आ रही हैं. उनके तुरंत बाद एक्स हसबैंड संजय कपूर भी रेस्टोरेंट से बाहर आते नजर आ रहे हैं. दोनों के दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी है. अफवाहें हैं कि वे बच्चों के लिए एक साथ हैं. तो कुछ ने, तलाक क्यों लिया? ऐसा कह के करिश्मा की आलोचना कर रहे हैं.

करिश्मा ने 2003 में संजय से शादी की थी. दोनों पहले तो खुश थे. लेकिन शादी के पांच-छह साल बाद दोनों में लगातार कहासुनी होने लगी. दोनों ने शादी के करीब 13 साल बाद अलग होने का फैसला किया. तलाक के बाद करिश्मा ने शादी को लेकर कई खुलासे किए थे.

शादी के बाद करिश्मा और संजय के हनीमून पर जाने के बाद काफी चीजें बदल गईं. धीरे-धीरे उनके बीच कहासुनी होने लगी. करिश्मा का आरोप था कि संजय ने उन्हें हनीमून पर बेचने की कोशिश की थी. करिश्मा ने यह भी खुलासा किया कि ससुराल वाले भी गलत व्यवहार करते थे. करिश्मा ने शादी के 13 साल बाद 2016 में संजय को तलाक दे दिया था.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें