बॉक्स ऑफिस पर पहले से ही 'द केरल स्टोरी' और हॉलीवुड फिल्म Fast X के बीच घमासान
फाइल फोटो


बॉक्स ऑफिस पर पहले से ही 'द केरल स्टोरी' और हॉलीवुड फिल्म Fast X के बीच घमासान चल रहा था। अब बॉक्स ऑफिस की इस जंग में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' भी शामिल हो चुकी है।

'द केरल स्टोरी' और Fast X के बीच ये फिल्म ऑडियंस पर अपना कुछ खास असर नहीं छोड़ पाई। इन फिल्मों के अलावा विद्युत् जामवाल की IB-71 सहित अन्य फिल्मों का वीकेंड के बाद कैसा रहा बॉक्स ऑफिस पर हाल, यहां पर पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

300 करोड़ के क्लब की तरफ तेजी से बढ़ी 'द केरल स्टोरी'

द केरल स्टोरी अपने ट्रेलर रिलीज के साथ ही विवादों में घिर गई थी, जिसका सुदीप्तो सेन की फिल्म को पूरा फायदा मिला है। इस फिल्म ने थिएटर में आते ही कहर मचा दिया और बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। फिल्म अपने तीसरे हफ्ते में चल रही है, लेकिन फिल्म को ऑडियंस का अब भी भरपूर प्यार मिल रहा है।

वीकडे पर इस फिल्म की कमाई पर असर जरूर पड़ा, लेकिन वीकेंड पर 'द केरल स्टोरी' एक बार फिर अपनी पकड़ बनाने में सफल रही। इस फिल्म ने रविवार को इंडिया में सिंगल डे पर 4.44 करोड़ का हिंदी में और 1 लाख का तेलुगु में बिजनेस किया।

डिया में फिल्म की नेट कमाई अब तक 224.66 करोड़ हो चुकी है, जबकि दुनियाभर में इस फिल्म ने 273 करोड़ का बिजनेस अब तक कर लिया है और जिस रफ्तार से फिल्म आगे बढ़ रही है, उससे ये उम्मीद लगाना गलत नहीं होगा कि फिल्म जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

Fast X ने दुनियाभर के साथ-साथ इंडिया में भी मचाया धमाल

विन डीजल की एक्शन एडवेंचर फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस- 10' बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म पहले ही दुनियाभर में 3500 करोड़ का टोटल बिजनेस कर चुकी है, लेकिन रिलीज के 11 दिन बाद भी फिल्म को देखने का क्रेज लोगों में कम नहीं हो रहा है।

इस फिल्म ने 11वें दिन रविवार को सिंगल डे पर हिंदी में 2.72 करोड़, तमिल में 0.15 लाख, तेलुगु में 5 लाख और इंग्लिश में 2.3 लाख का टोटल बिजनेस किया है।
हिंदी भाषा में इस फिल्म की टोटल 45.32 करोड़ की कमाई हुई है, जबकि इंग्लिश में इंडिया में इस फिल्म ने 43 करोड़ के करीब कमाए। इंडिया में ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की तैयारी में जुट गई है।

जोगीरा सारा रा रा सहित फिल्मों का रहा ऐसा हाल

इस फिल्म के अलावा नवाजुद्दीन और नेहा शर्मा स्टारर फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' इस वीकेंड ही थिएटर में रिलीज हुई है। हालांकि, ये फिल्म लोगों के दिलों पर अपना असर नहीं छोड़ पाई। तीन दिनों में फिल्म महज 1.3 करोड़ का ही इंडिया में बिजनेस कर पाई।

रविवार को फिल्म ने 95 लाख रुपए कमाए, जबकि दुनियाभर में फिल्म 95 लाख ही कमाई कर पाई। इसके अलावा विद्युत् जामवाल की फिल्म IB-71 भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में धीमी रही और फिल्म की टोटल कमाई अब तक इंडिया में 18.6 करोड़ और दुनियाभर में 23 करोड़ का हुआ है।

अधिक मनोरंजन की खबरें